कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आपका रोमांच बढ़ाएगी ये दो सीरीज
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आपका रोमांच बढ़ाएगी ये दो सीरीज
Share:

कोरोना के प्रकोप से निकलकर जैसे-तैसे सिनेमाघरों की गाड़ी पटरी पर लौटने ही लगी थी कि मानो देश में कोविड संक्रमण ने फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया और इसका प्रभाव सिनेमाघरों में फिर से दिखाई देने लगा है. कई शहरों में थिएटर्स सिर्फ 50% आबादी की अनुमति के साथ खुले हैं, तो कहीं बिल्कुल बंद किए जा चुके है. ऐसे में कई मूवीज की रिलीज़ को फिर से टाला  जा चुका है, लेकिन आप परेशान ना हों, क्योंकि अभी भले ही आप थिएटर्स में मूवी  देखने से वंचित हो रहे हों, लेकिन OTT  पर आपको मनोरंजन की कोई कमी  नहीं लगने वालीं है. हम आपको बताते हैं फेमस OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस वर्ष रिलीज़ होने जा रही उन मूवी और सीरीज़ की लिस्ट जिनका आपको भी इंतज़ार है. चलिए देखते हैं वो फिल्में या सीरीज़ कौन-कौन सी हैं...

Stranger Things (Season 4) : ये नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज़ में से एक कही जा रही  है. 'स्ट्रेंजर थिंग्स' का तीसरा  सीज़न वर्ष2019 में रिलीज़ हुआ था. उम्मीद की जा रही है कि इसका चौथा इस वर्ष रिलीज़ किया जा सकता है.

The Crown (Season 5) : 'द क्राउन' नेटफ्लिक्स की सबसे चर्चित सीरीज़ की लिस्ट में शामिल चुकी है.  इसका पांचवा सीजन इसी साल नवंबर माह में रिलीज़ किया जा सकता है. 'द क्राउन' के 5वें सीज़न के रिलीज़ होने का एलान नेटफ्लिक्स आधिकारिक रूप से  कर चुका है.

वन पीस में मलाइका ने शेयर की फोटो तो बोले ट्रोलर्स- 'बुढ्ढी जवान लगती है वैसे...'

Day6 के एक्स मेंबर जे पार्क इस सिंगर के लिए की अभद्र टिप्पणी, फिर इस तरह से मांगी माफ़ी

ब्लैक जैकेट के साथ ब्लू प्रिंट की टी-शर्ट में kourtney kardashian ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -