ब्लैक जैकेट के साथ ब्लू प्रिंट की टी-शर्ट में kourtney kardashian ने शेयर की तस्वीर
ब्लैक जैकेट के साथ ब्लू प्रिंट की टी-शर्ट में kourtney kardashian ने शेयर की तस्वीर
Share:

रियलिटी स्टार किम कार्दशियन तो हर बार ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए तहलका मचा देती हैं लेकिन इस मामले में उनकी बड़ी बहन और रि‍यलिटी स्टार कर्टनी कार्दशियन भी कुछ कम नहीं है. कर्टनी भी इन दिनों अपने फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वैसे तो कर्टनी हर बार ही अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं. कई बार तो वो अपनी खूबसूरत फोटोशूट के कारण भी चर्चा का विषय रह चुकी है.

हाल ही में कर्टनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है. उनकी इस फोटोज ने इंटरनेट पर सभी का दिल जीत लिया है. हर बार की तरह इस बार भी कर्टनी ने बेहद ही खूबसूरत लग रहीं है. वहीँ इस तस्वीर में आप देख सकते है कि उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट भी पहनी हुई , कर्टनी की इन तस्वीरों को देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी. इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों में कर्टनी का बेहद खूबसूरत अंदाज़ दिखाई दिया. वहीं आप अगली फोटो में देखेंगे तो उसमे आपको एक बीच नज़र आएगा.

उनकी ये सभी फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. कर्टनी के करोड़ो फैंस उनकी सभी फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और उसे शेयर भी कर रहे हैं. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'use your illusion ' अब तक उनकी तस्वीरों पर 14 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं.

 

आखिर किस वजह से इतनी खुश है सेलेना गोमेज़, वीडियो शेयर कर सिंगर ने दी हिंट

रानी चटर्जी ने शेयर की नो मेकअप वाली तस्वीर, फैंस भी हो गए एक्ट्रेस की सादगी के दीवाने

कभी अकेले तो कभी अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हो जाती है Rita Ora

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -