वन पीस में मलाइका ने शेयर की फोटो तो बोले ट्रोलर्स- 'बुढ्ढी जवान लगती है वैसे...'
वन पीस में मलाइका ने शेयर की फोटो तो बोले ट्रोलर्स- 'बुढ्ढी जवान लगती है वैसे...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा से अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी पहचानी जाती है। वह अक्सर बोल्ड ड्रेस और अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लग जाती है। अब एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। उनकी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अपनी लेटेस्ट तस्वीर में मलाइका अरोड़ा एक वन पीस गाउन में दिखाई दे रहीं हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने बोल्ड पोज दिए हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपनी इस फोटो को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए हमेशा खास फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो साझा की है।

इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा हाई स्लिट टाइट गाउन पहन रखा है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ है। इस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा बहुत  खूबसूरत और बोल्ड नज़र आ रही है। तस्वीर में वह दीवार के सहारे बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की यह तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा को इस तस्वीर के लिए ट्रोल भी कर दिया है। jasamir6080 नाम के यूजर ने मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर कमेंट कर लिखा, 'आंटी जी इस उम्र में भी अच्छी लगती हैं।' fahadkhanprince157 ने अपने कमेंट में लिखा, 'बुढ्ढी जवान लगती है वैसे।' montysharma455 ने लिखा है, 'ऐसे पोज सिर्फ आप और रामदेव बाबा ही दे सकते हैं।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया है।

 

हमेशा नंगे पाँव गाना गाती हैं लता मंगेशकर, कुल संपत्ति जानकर चौंक जाएंगे आप

16 वर्ष की इस लड़की को हर कोई बोलता है लता मंगेशकर

आखिर क्यों जिंदगीभर कुँवारी रहीं लता मंगेशकर?, सुनकर इमोशनल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -