BB13: इन कंटेस्टेंट्स पर मंडरा रहा है मिड वीक एविक्शन का खतरा, कोई एक होगा बेघर
BB13: इन कंटेस्टेंट्स पर मंडरा रहा है मिड वीक एविक्शन का खतरा, कोई एक होगा बेघर
Share:

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में महज चार दिन ही बचे हैं. ये शो 20वें हफ्ते में एंटर कर चुका है. घर में इस समय सात कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं. ये पहली बार होगा जब फिनाले वीक में सात घरवालों ने एंट्री की होगी. 19वें हफ्ते में कोई एलिमिनेट नहीं हुआ है. लेकिन इस हफ्ते कोई एक सदस्य बेघर जरूर होने वाला हैं.

पिछले हफ्ते आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल नॉमिनेट थे. इस हफ्ते ये तीनों नॉमिनेशन कैरी फॉर्वड हुए हैं. डेंजर जोन में मौजूद इन तीनों कंटेस्टेंट्स पर मिड वीक एविक्शन की तलवार लटकी हुई है. सोमवार के वार में होस्ट सलमान खान ने तीनों कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन का ऐलान नहीं किया. उन्होंने कहा है कि अभी कोई बेघर नहीं होगा लेकिन कभी भी और किसी भी वक्त एक सदस्य एविक्ट हो जाएगा. बीते एपिसोड में सलमान ने हमेशा की तरह फेक एविक्शन का ड्रामा किया. उन्होंने पहले एलिमिनेशन के लिए आरती सिंह का नाम लिया, फिर माहिरा और अंत में शहनाज को एविक्शन के नाम पर खूब डराया. ये तीनों ही घरवाले फिलहाल के लिए सुरक्षित हो गए हैं, लेकिन उनकी धड़कनें तेज बनी हुई हैं. शहनाज गिल काफी डरी हुई हैं.

सिद्धार्थ से बातचीत में शहनाज ने कहा है कि वे फिनाले के इतने करीब आकर बेघर नहीं होना चाहतीं. बिग बॉस फैन क्लब पर ये रिपोर्ट्स हैं कि बुधवार के एपिसोड में मिड वीक एविक्शन दिखाया जाएगा. फिनाले में टॉप-5 ही एंट्री करेंगे. देखना होगा कि मिड वीक में कौन-कौन बेघर होता है. 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले होना है. सोशल मीडिया पर फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट के लिए कैंपेन कर रहे हैं.

BB13 : सलमान ने किया एविक्शन, जानिये कौन हुआ घर से बाहर

BB13 : फिनाले से पहले घरवालों ने ही सुना दिया फैसला, सिद्धार्थ नहीं यह बनेगा विनर

अंग्रेजों के जमाने की कहानी लेकर आ रहे है बैरिस्टर बाबू , जल्द होगा टीवी पर प्रसारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -