साल 2020 में डेब्यू करने वाले थे यह स्टारकिड्स लेकिन लॉकडाउन ने कर दी हालत खराब

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लॉकडाउन के चलते बहुत बड़ा नुकसान हो रहा है. कई फ़िल्में जो आने वाली थीं उनकी अब सुनवाई नहीं है. वहीं कई फिल्मों की शूटिंग जोरों पर थी लेकिन अब उनकी भी कोई सुनवाई होती नहीं दिखाई दे रही है. वहीं इस दौरान सबसे अधिक नुकसान उन्हें हुआ है जो इंडस्ट्री में डेब्यू के लिए तैयार बैठे थे लेकिन साल 2020 उनके लिए ख़ास नहीं होने वाला है. कोरोना के चलते वह डेब्यू नहीं कर पाएंगे, ऐसा प्रतीत होता दिखाई दे रहा है. आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने में जा रहे हैं जिन्हे लेकर खबरें आईं थीं कि वह साल 2020 में डेब्यू के लिए तैयार हैं. वैसे हम जिनके बारे में बात करने जा रहे हैं वह स्टार किड्स है. आइए जानते हैं .

आर्यन खान- बॉलीवुड के रोमांटिक एक्टर कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा काफी समय से चल रही है. वहीं साल 2019 में खबरें आई थीं कि आर्यन साल 2020 में बॉलीवुड में एंट्री मार सकते हैं. वैसे अगर ऐसा है तो आर्यन के लिए यह साल बड़ा खराब साबित हो सकता है. 

खुशी कपूर- बड़ी बहन जाह्नवी के नक्शे कदम पर चलते हुए खुशी कपूर के भी बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा जोरों पर है. साल 2019 में कहा गया था कि खुशी साल 2020 को अपना डेब्यू ईयर बनाने की तैयारी में हैं लेकिन अब लग रहा है कि ऐसा नहीं हो पाएगा.

इरा खान- बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान 2019 में सबसे पॉपुलर स्टारकिड बनकर सामने आईं और फिर खबरें आई कि वे 2020 में फिल्मों में हाथ आजमा सकती हैं. वैसे अगर इरा ने यह सोचा था तो उनके लिए भी यह स्थिति बहुत खराब होगी.

सुहाना खान- किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान फिलहाल एक्टिंग सीखने पर ध्यान दे रही हैं और एक्टिंग की क्लासेस ले रही हैं. ऐसे में कहा गया था कि साल 2020 के बीच में वह डेब्यू करेंगी लेकिन अब ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है.


शनाया कपूर- बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी फिल्मों में डेब्यू के लिए साल 2020 का इंतज़ार कर रहीं थीं लेकिन साल 2020 उनके लिए कुछ अच्छी खबर नहीं लाया.

अहान पांडे-  बीते समय में ऐसी भी खबरें थीं कि चंकी पांडे के भांजे अहान पांडे भी फिल्मों में एंट्री करने वाले हैं. खबर थी उनके डेब्यू के लिए साल 2020 बेहतरीन होने वाला है लेकिन अफ़सोस ऐसा हो ना सका.

आलिया कश्यप- यह भी खबर आई थी कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप भी फिल्मों में एंट्री के लिए साल 2020 का इंतज़ार कर रहीं हैं लेकिन अफ़सोस उनके डेब्यू के लिए साल सही नहीं होने वाला है.

महाराष्ट्र मराठा दिवस पर मराठी लुक में तनीषा ने दी फैंस को बधाई

बॉयफ्रेंड को किस करते हुए नजर आईं कृष्णा श्रॉफ, तस्वीर हो रही वायरल

रिलीज हुआ गाना 'हम हार नहीं मानेंगे', साथ आए एआर रहमान और प्रसून जोशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -