रिलीज हुआ गाना 'हम हार नहीं मानेंगे', साथ आए एआर रहमान और प्रसून जोशी

ऑस्कर और ग्रैमी अवॉर्ड विनर संगीतकार एआर रहमान और लिरिक्स राइटर प्रसून जोशी ने हाल ही में एक-दूजे से हाथ मिला लिया है. आपको बता दें कि भारत की कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को सेलिब्रेट करने के लिए इन दोनों ने एक गीत बनाया है और इस गाने का टाइटल है हम हार नहीं मानेंगे. इस गाने को उम्मीद, सकारात्मकता और मोटिवेशन फैलाने के उद्देश्य से लिखा और कंपोज किया गया है. ऐसे में कहा गया है कि ये इमोशनल गाना है जो सभी को याद दिलाता है कि किस तरह इस लड़ाई में हम सभी एक साथ खड़े हुए हैं.

 

यह गाना यह एहसास कराता है कि हम हार नहीं मानेंगे और इस समस्या से जीतकर ही दम लेंगे. वैसे इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है और प्रसून जोशी इस गीत को लिख चुके हैं. सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक एआर रहमान ने कहा, "ये गाना हम सभी को एक महत्वपूर्ण कार्य के लिए एक साथ लाने के बारे में है. हम उम्मीद करते हैं कि ये देश को एक साथ लाएगा और उम्मीद की किरण दे सकेगा."

इसी के साथ इस गाने में देश भर के संगीतकारों को एक साथ लाया गया है. आपको बता दें कि गाने में मोहित चौहान, हर्षदीप कौर, मीका सिंह, शासा तिरुपति, खतीजा रहमान और मोहिनी डे जैसे दिग्गजों की आवाज आप सभी के कानों में आएगी. गाने को शुक्रवार को HDFC बैंक द्वारा रिलीज किया गया है और इस गाने के जरिए बैंक चाहता है कि देशभर के लोग पीएम केअर्स फंड में जितनी हो सके धनराशि जमा करें ताकि देश को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद मिल सके. वैसे हर बार जब इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया जाएगा तो बैंक 500 रुपये का कॉन्ट्रिब्यूशन करेगा, ऐसी खबरें भी हैं.

बेटे ने बताया भगवान के पास जाकर क्या कर रहे होंगे इरफ़ान

फिर से लॉकडाउन बढ़ने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'कोई रणनीति नहीं है'

शूटिंग खत्म करते ही पानी पूरी खाते थे इरफ़ान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -