बॉयफ्रेंड को किस करते हुए नजर आईं कृष्णा श्रॉफ, तस्वीर हो रही वायरल
बॉयफ्रेंड को किस करते हुए नजर आईं कृष्णा श्रॉफ, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार फाइटिंग के लिए मशहूर होने वाले टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं. वह बास्केटबॉल प्लेयर इबान हेम्स को डेट कर रही हैं और कृष्णा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड संग लवी-डवी फोटोज शेयर करने में आगे रहीं हैं. ऐसे में अब कृष्णा ने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए और रोमांटिक होते हुए फोटोज को शेयर कर दिया है जो उनके फैंस के दिलों को छू गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं इन फोटोज में कृष्णा स्कर्ट पहने दिख रही हैं. वहीं इन तस्वीरों में वो बॉयफ्रेंड को गले लगते हुए और किस करते हुए भी नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं दोनों कितने रोमांटिक हो उठे हैं. वहीं एक फोटो में इबान कृष्णा के ऊपर हैड स्टंट करते दिख रहे हैं जो वाकई में काफी उत्साहित कर देने वाला है. कृष्णा इबान के लिए अपनी फीलिंग्स को शेयर करने में कभी पीछे नहीं हटतीं हैं वहीं इबान भी कुछ उन्ही के जैसे हैं.

आप सभी को बता दें कि कृष्णा श्रॉफ काफी समय से इबान को डेट कर रही हैं और कृष्णा श्रॉफ के मुताबिक उनकी और इबान की मुलाकात उनके कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. वहीं एक बार एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने बताया था कि, ''परिवार को इबान पसंद हैं और वे सभी से अच्छे से घुले-मिले हुए हैं.'' दोनों को इससे पहले भी रोमांटिक होते हुए कई बार देखा गया है.

ग्रेटा थनबर्ग से देसी गर्ल ने मिलाया हाथ, अब करेंगी यह बड़ा काम

जैकलीन ने शेयर की सलमान की तस्वीर, कैप्शन में लिखी यह बात

बेटे ने बताया भगवान के पास जाकर क्या कर रहे होंगे इरफ़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -