सबसे कम दामों में मिल रहे BSNL के ये खास प्लान
सबसे कम दामों में मिल रहे BSNL के ये खास प्लान
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के प्रीपेड प्लान्स बहुत पॉपुलर हैं। कंपनी के पास कई कम मूल्य वाले प्लान्स हैं, जो यूजर्स की पहली पसंद बन चुका है। अगर आप बेहद कम बजट में प्रीपेड प्लान चाहते हैं तो ये तीन BSNL के प्लान लेना आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाला है। इन प्लान्स के मूल्य 49, 87 और 99 रुपये है। 100 रुपये से कम में यह प्लान जबरदस्त बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है।  

BSNL का 49 रुपये वाला प्लान: यदि आप अच्छी वैलिडिटी और वॉयस कॉलिंग सर्विस वाले प्लान को लेना चाहते हैं तो आप BSNL का 49 रुपये वाले प्लान का चयन भी कर सकते है, जो 20 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग और 1GB DATA प्रदान किया जा रहा है।

BSNL का 87 रुपये वाला प्लान:  बता दें कि BSNL की अगला सस्ता प्लान जिसे आप देख सकते हैं वह 87 रुपये वाला प्लान (STV_87) है। इस प्रीपेड प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1GB डेली DATA और 100 SMS/दिन देश के किसी भी नेटवर्क पर 14 दिनों के लिए दिया जा रहा है,। BSNL इस प्लान के साथ हार्डी मोबाइल गेमिंग सर्विस को भी बंडल भी कर रहा है।

BSNL का 99 रुपये वाला प्लान: BSNL का 99 रुपये वाला प्लान 18 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है और यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग + PRBT भी प्रदान कर रहा है। प्लान के साथ कोई SMS या डेटा बेनिफिट अब तक नहीं मिल पाए है। अगर आपको लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो 105 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इस प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 22 दिनों की सर्विस वैलिडिटी और रोजाना एक नेशनल डिस्काउंट डील/कूपन प्रोडक्ट भी प्रदान किया जा रहा है।

गूगल ने डूडल बन किया पूरे ब्रह्मांड का दौरा

टेक्नोलॉजी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट भी कर्मचारियों की छंटनी करेगा

चोरी छुपे लॉन्च हुआ 7 हजार वाला iPhone, जानिए कितनी है इस बात में सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -