चोरी छुपे लॉन्च हुआ 7 हजार वाला iPhone, जानिए कितनी है इस बात में सच्चाई
चोरी छुपे लॉन्च हुआ 7 हजार वाला iPhone, जानिए कितनी है इस बात में सच्चाई
Share:

LeTV ने कुछ महीने पहले चीनी मार्केट में LeTV Y1 Pro नाम से अपना एंट्री-लेवल स्मार्टफोन ही पेश कर दिया गया है, जो बहुत पॉपुलर हुआ। अब कंपनी ने इसके उत्तराधिकारी को लॉन्च कर दिया गया है, जिसे LeTV Y2 Pro के नाम से भी पहचाना जाता है। नए घोषित LeTV Y2 Pro स्मार्टफोन के शुरुआती मूल्य 599 युआन (7 हजार रुपये) है और आने वाले सप्ताह में प्री-ऑर्डर के लिए पेश किया जाने वाला है। फोन का डिजाइन पूरी तरह से iPhone 13 Pro की तरह है। इसके डिजाइन को खूब पसंद किया जा रहा है।  

LeTV Y2 Pro प्राइस: LeTV Y2 Pro को तीन कलर ऑप्शन- मैजिक नाइट ब्लैक, इलेक्ट्रिक ब्लू और समर ऑरेंज में लॉन्च किया जा चुका है। 4GB RAM + 32GB स्टोरेज मॉडल  का मूल्य 599 युआन (7,087 रुपये) है जबकि 4GB RAM और 128GB स्टोरेज मॉडल के मूल्य 799 युआन (9,476 रुपये) है। 999 युआन (11,785 रुपये) के मूल्य वाला 6GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल भी है।

LeTV Y2 Pro डिज़ाइन: स्मार्टफोन अपने पूर्ववर्ती पर एक अपग्रेड है और एक डिजाइन के साथ पेश किया जा रहा है जो बिल्कुल ऐप्पल आईफोन 13 प्रो जैसा ही दिखाई देता है। कंपनी ने खुलासा किया है कि फोन डिवाइस को अनलॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक के साथ दिया जा रहा है।

LeTV Y2 Pro स्पेसिफिकेशन्स: LeTV Y2 Pro में 6।5-इंच का डिस्प्ले है और यह स्प्लिट-स्क्रीन ऑपरेशन को सपोर्ट करता है। हुड के अंतर्गत, फोन एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जा रहा है। मेमोरी डिपार्टमेंट में, यह 6GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पैक भी किया जा चुका है।

LeTV Y2 Pro कैमरा & बैटरी: पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप है जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर भी दिए जा रहे है। डिवाइस एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर तरह है और इसमें Google के GMS के बजाय Huawei HMS सेवा है और फोन 4000mAh की बैटरी द्वारा संचालित किया जा रहा है।

Airtel लाया ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, इस प्लान पर मिल रहे दमदार बेनिफिट्स

मस्क की घोषणा से पूर्व ही न्यूमरोलॉजिस्ट जे पी तोलानी ने कर दी थी ट्विटर डील समाप्त होने की भविष्यवाणी

बड़ी खबर! WhatsApp पर आया अब तक का सबसे धांसू फीचर, दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -