" बड़े मिया छोटे मिया" में साऊथ के ये एक्टर आएंगे नजर
Share:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का फैंस को बेताबी से इंतज़ार है मूवी में दोनों एक्टर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं।मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर तहल्का मचा हुआ  है। इस बीच अब जानकारी सामने आई है कि बड़े मियां छोटे मियां में साउथ के महशूर कलाकार पृथ्वीराज सुकुमार हीरो से भी ज्यादा मजबूत विलेन के किरदार करते हुए नज़र आ रहे है।  

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के बारे में सामने आई खबर , तेलुगु कलाकार पृथ्वीराज सुकुमार की मूवी में धमाकेदार एंट्री हुई है। रिपोर्ट की माने तो, पृथ्वीराज फिल्म में साइंटिस्ट का किरदार करते हुए दिखाई देंगे, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, रोबोटिक्स और ड्रोन के साथ दिखाई दे सकते है।बड़े मियां छोटो मियां को लेकर सामने आई रिपोर्ट के अनुसार , मेकर्स फिल्म में विलेन के लिए एक अच्छे कलाकार की खोज में थे। ऐसे में पृथ्वीराज सुकुमार का नाम आगे आया, जो निर्माता को अच्छा लगा । फिल्म में सुकुमार एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आ सकते है। 

बड़े मिया छोटो मिया के निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि एक ताकतवर विलेन फिल्म के हीरो को और भी मजबूत  बनाता है। फिल्म में दो बड़े अभिनेता हीरो के साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में डायरेक्टर को विलेन के किरदार में एक मजबूत कलाकार चाहिए था।बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज की बात करें तो ये फिल्म का इंतज़ार फैंस बहुत टाइम से कर रहे है।  2024 में ईद के खास मौके पर आएगी फिल्म । बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर में बनाया जा रहा है।

पिता बनने वाले है बाहुबली के भल्लालदेव! एक्टर ने खुद दी गुड न्यूज

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के फैन हैं अंजन श्रीवास्तव, जबरदस्त है वजह

सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ पैसो के लिए की शादी, आरोप लगने पर बोले आयुष शर्मा प्यार करता हूंप्रियंका चोपड़ा देगी रीजनल सीनेमा को बढ़ावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -