सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ पैसो के लिए की शादी, आरोप लगने पर बोले आयुष शर्मा प्यार करता हूं
सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ पैसो के लिए की शादी, आरोप लगने पर बोले आयुष शर्मा प्यार करता हूं
Share:

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को आय दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। कई ट्रोल्स उन पर ये इल्जाम लगाते हैं कि उन्होंने केवल सलमान के पैसों को देखते हुए अर्पिता खान के साथ शादी की। अब आयुष शर्मा ने ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब दिया है, बॉलीवुड में एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने वाले आयुष शर्मा ने फिल्म 'लवयात्री' से चर्चा में आय थे। वैसे तो, सोशल मीडिया पर वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अर्पिता खान के साथ शादी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

कुछ दिनों पहले ही आयुष शर्मा ने अर्पिता को उनके रंग को लेकर ट्रोल करने वालों को मुँह तोड़ जवाब दिया था। आपको बता दें कि जब अर्पिता और आयुष शर्मा की शादी हुई थी, तो उस समय सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ये कहते हुए ट्रोल करते थे कि उन्होंने सिर्फ सलमान खान के पैसों को देखते हुए उनकी बहन अर्पिता से शादी की है। अब शादी के कई वर्षो के बाद उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने अर्पिता खान से शादी क्यों की है।

आयुष ने अर्पिता खान के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा, मैं अर्पिता से प्यार करता था, इसलिए मैंने उनसे शादी की। अच्छी बात यह है कि उन्हें इस बात का पता है। यह बात मैं भी जानता हूं और हमारे परिवारों को भी पता है। आयुष पर कुछ लोगो ने सलमान खान के पैसों का उपयोग करके आलीशान जीवन जीने और महंगी चीजों को खरीदने का भी आरोप लगाया था, जिसके जवाब में ट्रोलर्स की बोलती बंद करते हुए एक्टर ने कहा, जब मैं घूमने जाता हूं, तो लोग मुझे यह कहते हुए ट्रोल करते हैं कि, वह सलमान के पैसे उड़ा रहा है। लोगों ने ऐसा कहा कि हमारी शादी में रोल्स रॉयस गिफ्ट की थी, तो वो कहा हैं।

प्रियंका चोपड़ा देगी रीजनल सीनेमा को बढ़ावा

इंटरनेट पर छाई रवीना टंडन की बेटी, वीडियो देख बोले लोग- 'सबसे खूबसूरत स्टारकिड'

नहीं रहे आलिया भट्ट के नाना, एक्ट्रेस ने शेयर किया भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -