प्रियंका चोपड़ा देगी रीजनल सीनेमा को बढ़ावा
प्रियंका चोपड़ा देगी रीजनल सीनेमा को बढ़ावा
Share:

प्रियंका चोपड़ा की प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स ने क्षेत्रीय सिनेमा में शामिल होने की घोषणा करते हुए इस साल रिलीज होने वाली तीन परियोजना की जानकारी साझा करी प्रियंका के फिल्म निर्माण कंपनी का मक्सद  एक ऐसे स्टेज को बनाना है जो भाषा से ज्यादा अच्छी कहानियों को बढ़ावा दे और साथ ही ना केवल एक्टिंग बल्कि डायरेक्शन सहित तमाम दूसरे क्षेत्रों में भी नयी लोगो को मौका दे।

प्रियंका कंपनी की आगामी फिल्मों में भोजपुरी, पंजाबी और मराठी भाषा की फिल्में शामिल हैं। जिसका लाभ सभी क्षेत्रीय कलाकारों को होगा जो की छोटे जगह से होने के कारण अपना अभिनय को सभी लोगो तक नहीं  दिखा सकते थे। 

प्रियंका ने यहां एक इंटरव्यू में कहा, ‘आज मनोरंजन एक बड़ा कैनवस है जो भाषा या माध्यम द्वारा सीमित नहीं है। पर्पल पेबल पिक्चर्स में हम सीमाओं को मिटाने और ऐसे जगह बनाना चाहते हैं जहां कहानी की सौच  फिल्म में महत्व रखे।’ उन्होंने कहा, ‘हमारा देश असाधारण युवा प्रतिभा से भरा हुआ है और हमारा उद्देश्य मनोरंजन व्यवसाय में प्रतिभाओं को अपनी क्षमताओं को पेश करने का एक मंच उपलब्ध कराना है।’ निर्माण कंपनी की तीन फिल्मों में ‘बम बम बोल रहा है काशी’भोजपुरी,मराठी और ‘एक ओंकार पंजाबी शामिल हैं।प्रियंका ने कहा कि भारत में रीजनल सिनेमा में बेशुमार गहराई एवं सिनेमाई का कीड़ा है और विभिन्न भाषाओं में कहानी कहना मेरा पुराना सपना रहा है। जैसा की प्रियंका चोपड़ा आज कल बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपना जल्वा बिखेर रही है फैंस प्रियंका को जितना इंडियन फिल्म में पसंद किय जाता है, उतना ही हॉलीवुड में भी पसंद किया जा रहा है, फैंस अक्सर उनके फिल्म का इंतज़ार करते रहते है। 

इंटरनेट पर छाई रवीना टंडन की बेटी, वीडियो देख बोले लोग- 'सबसे खूबसूरत स्टारकिड'

नहीं रहे आलिया भट्ट के नाना, एक्ट्रेस ने शेयर किया भावुक पोस्ट

'मोबाइल के लिए छोड़ा पति'! निकाह के 15 दिन बाद ही तलाक पर आई बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -