इन पंजाबी अभिनेत्रियों ने एक फिल्म के लिए चार्ज किए इतने करोड़
इन पंजाबी अभिनेत्रियों ने एक फिल्म के लिए चार्ज किए इतने करोड़
Share:

पैन इंडिया सिनेमा पर बहस तो हमेशा ही जाए रहने वाली है. लेकिन सिनेमा की दर्शकों के मध्य ना बाउंड्री थी और ना रहने वाली है. अकसर ही अलग-अलग भाषा की मूवीज को डबिंग कर देखा जाने लगा है. खबरों का कहना है कि पॉलीवुड के नाम से जाना जाने वाला पंजाबी सिनेमा भी टैलेंटेड एक्ट्रेसेज  से भरा पड़ा हुआ है. पंजाब और बॉलीवुड के कोलेबोरेशन तो हमेशा ही होते आए हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि इन मूवीज और वीडियोज में दिखने वाली पंजाबी अभिनेत्री, जिनके एक लुक के आप दीवाने हो जाते हैं, वो कितनी फीस लेती हैं. आपको बता दें कि पॉपुलैरिटी में ये किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है. तो चलिए जानते है...

सिमी चहल: सिमी चहल की पंजाब की फैन फॉलोइंग जितनी जबरदस्त है उतनी ही उनकी फीस भी हैरान कर देने वाली है. अभिनेत्री एक मूवी के 5 से 6 करोड़ चार्ज करती हैं. मंजे बिस्त्रे 1-2, चल मेरा पुत, भज्जो वीरों वे जैसी बड़ी मूवीज में काम कर चुकी अभिनेत्री की नेट वर्थ लगभग 125 मिलियन की कही जा रही है. सिमी की मूवी हमेशा ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ लेती है.

मैन्डी ठक्कर: यूं तो मैंडी ठक्कर का जन्म ब्रिटेन में हुआ था लेकिन पॉलीवुड में उन्हें सही पहचान भी मिल गई है. मैंडी ने 2010 में पंजाबी सिंगर बब्बू मान के साथ पॉलीवुड में कदम रखा था. पहली मूवी से ही उन्होंने लाखों दर्शकों का दिल जीत लेती थी. मैंडी ने लुकण मिची, मिर्जा-दि अनटोल्ड स्टोरी और सरदार जी जैसी जैसी हिट मूवीज में काम किया है. हालांकि उनकी फीस के बारे में अधिक सूचना किसी को नहीं है लेकिन उनकी नेट वर्थ 1.5 मिलियन की है.

नयनतारा की शादी में शामिल नहीं हो पाई ये मशहूर अदाकारा, खास अंदाज में दी बधाई

सामने आई नयनतारा और विग्नेश की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

जानिए कब कहाँ और कैसे होगी नयनतारा और विग्नेश की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -