जानिए कब कहाँ और कैसे होगी नयनतारा और विग्नेश की शादी
जानिए कब कहाँ और कैसे होगी नयनतारा और विग्नेश की शादी
Share:

साउथ इंडियन अभिनेत्री नयनतारा के फैंस की खुशी का इन दिनों मानों जैसे कोई ठिकाना ही नहीं है। ऐसा होना लाजमी भी है, क्योंकि नयनतारा रियल लाइफ में दुल्हन जो बनने वाली है। साउथ की A लिस्ट एक्ट्रेसेज में शुमार नयनतारा को उनके सपनों का राजकुमार मिल चुका है। वे फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के प्यार में हैं। अब अपने इसी प्यार को नयनतारा हमसफर बनाने वाली हैं। नयनतारा और विग्नेश 9 जून यानि कल  विवाह करने जा रहे हैं। 

कहां होगी नयनतारा की शादी?: नयनतारा और विग्नेश महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में विवाह करने वाले हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विग्नेश ने अपनी और नयनतारा के विवाह के प्लान के बारें में बताया था। उन्होंने बोला है कि पहले वे तिरुपति मंदिर में विवाह करने वाले थे। लेकिन लॉजिस्टिक्स इश्यू के चलते उन्होंने वेडिंग वेन्यू बदल दिया था। नयनतारा और विग्नेश की शादी इंटीमेट इवेंट होने वाली है। जिसमें परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल होने वाले है। शादी के बाद कपल अपनी तस्वीरें पब्लिक कर देगा। 11 जून को नयनतारा और विग्नेश मीडिया से मुलाकात करने वाले है।

शादी में कौन होंगे मेहमान?: खबरों का कहना है कि नयनतारा और विग्नेश की शादी में इंडियन मूवी इंडस्ट्री के नामी सितारे शिरकत करने वाले है। जिसमे रजनीकांत, विजय, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, अजित कुमार, विजय सेथुपथी, समांथा रुथ प्रभु जैसे बड़े चेहरे शादी और रिसेप्शन का भाग बनने वाले है। कई रिपोर्ट्स में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, विक्की कौशल के भी शादी में शामिल होने की खबरें है। 

शादी की बनेगी डॉक्यूमेंट्री?: खबरें ये भी हैं कि स्टार कपल की विवाह फिल्ममेकर गौतम मेनन डायरेक्ट करने वाले है। जिसके उपरांत में डॉक्यूमेंट्री बनाकर OTT प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा। नयनतारा और विग्नेश की इस वेडिंग डॉक्यूमेंट्री को मोटी रकम में बेचा जाने वाला है। सुनने में आया है कि शादी की डॉक्यूमेंट्री नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर की जाएगी। 

इस राजस्थानी एक्ट्रेस को मिल चुका है शकीरा का टैग, सपना के साथ आ चुकी है नजर

डांस में सपना को कड़ी टक्कर देती है ये एक्ट्रेस

सपना ही नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस भी लोगों को अपने डांस से बना देती है दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -