रविवार को लाल गाय को खिला दें बस ये एक चीज़, होगा चमत्कार
रविवार को लाल गाय को खिला दें बस ये एक चीज़, होगा चमत्कार
Share:

हम सभी इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि हिन्दू धर्म मे गाय को माता का दर्जा दिया जाता है और उनकी पूजा भी की जाती है. ऐसे में हिन्दू धर्म मे ऐसा भी माना जाता है की गाय की पूजा करने से हर इंसान के सारे कष्ट दूर होकर भाग जाते हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि भारत मे गाय के कई नस्ल और रंग हैं जिनमे से सफेद गाय को बहुत ही बड़ा दर्जा दिया जाता है. कहते हैं कि हिन्दू शास्त्र के अनुसार लाल गाय को यदि रविवार के दिन यह एक चीज खिला दी जाए तो गरीबी हमेशा के लिए दूर हो जाती है और घर में खुशियां आ जाती है.

जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे वह एक चीज़ क्या है. तो अब आइये जानते हैं वह एक चीज क्या है जो हमे गरीबी से मुक्ति दिला सकती है. कहते हैं कि इसके लिए आपको रविवार को लाल गाय की कंकू से तिलक लगाकर पूजा करनी चाहिए और घर में आटे से बनी 11 लोई में थोड़ा सा देशी घी और शक्कर डालकर लाल गाय को खिला देना चाहिए.

इससे लाभ होता है और हिन्दू शास्त्रों में ऐसा बताया गया है कि ऐसा करने से घर से सारी नकारात्मक ऊर्जाएं समाप्त हो जाती है और घर मे सुख और शांति का माहौल बन जाता है इसी के साथ ही दरिद्रता घर से भाग जाती है और बुरी नजर का निशान भी आपके घर से मिट जाता है.

रविवार को कर लें यह एक काम, घर में अपने आप आने लगेगा पैसा

बस इस एक काम को करने से घर में निरंतर आएगा पैसा

घर आए मेहमान से नहीं पूछनी चाहिए यह बातें वरना..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -