बस इस एक काम को करने से घर में निरंतर आएगा पैसा
बस इस एक काम को करने से घर में निरंतर आएगा पैसा
Share:

लक्ष्मी माता को खुश करने के लिए लोग लाखो जतन करते हैं ऐसे में वह जतन सफल नहीं होते हैं लेकिन कुछ उपाय वास्तु शास्त्र में बताए गए हैं जिन्हे करने से लक्ष्मी माता खुश हो जाती है और आपके घर में पैसा ही पैसा आता है. तो आइए जानते हैं क्या करना चाहिए.

1. सोने-चांदी से करें श्रृंगार - कहते हैं कि देवी पुराण के अनुसार यदि आप धन लाभ की इच्छा रखते हों तो महालक्ष्मी का श्रृंगार सोने, चांदी आदि के आभूषणों से करें इससे लाभ होगा.

2. महालक्ष्मी की पूजा में अर्पित करें कौड़ी - कहते हैं कि देवी महालक्ष्मी की पूजा में कौड़ी अर्पित करें और बाद में इसे अपने धन स्थान जैसे- तिजोरी या लॉकर में रख लें इससे पैसा खींचा चला आएगा.

3. विष्णु पूजा - कहते हैं कि महालक्ष्मी व्रत के दौरान रोज देवी लक्ष्मी के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करें क्योंकि इससे भी धन लाभ के योग बनते हैं और पैसा आता है.

4. गाय का कच्चा दूध - कहते हैं कि महालक्ष्मी व्रत के दौरान रोज दक्षिणावर्ती शंख में गाय का कच्चा (बिना उबला) दूध लेकर देवी लक्ष्मी की मूर्ति का अभिषेक करें क्योंकि इससे भी लाभ होता है.

5. लक्ष्मी मंदिर में करे अर्पित करें फूल - कहते हैं महालक्ष्मी व्रत के दौरान रोज किसी लक्ष्मी मंदिर में कमल के फूल अर्पित करें क्योंकि इससे भी देवी लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी और पैसा ही पैसा आएगा.

6. कमल गट्टे की माला - कहते हैं कि कमल गट्टे की माला देवी लक्ष्मी को अर्पित करने से और बाद में ये माला अपनी तिजोरी में रखने से लाभ होता है.

शनिवार की शाम इस उपाय को करने से होगी धन की बारिश

शनि भगवान को अर्पित करें यह भोग, एक रात में खुल जाएगी आपकी किस्मत

पराई स्त्री के प्यार में है आपका पति तो पीरियड्स में करें यह काम 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -