इन राशि के लोगों को 1 महीना रहना होगा सावधान
इन राशि के लोगों को 1 महीना रहना होगा सावधान
Share:

ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति का बड़ा ही महत्व है. देवगुरु का जब भी गोचर होता है तो इसका असर सब राशियों पर शुभ ही पड़ता है. मगर, जब भी देवगुरु बृहस्पति अस्त होते हैं तो सभी मांगलिक कार्यों पर पाबंदी लग जाती है तथा राशियों पर भी प्रतिकूल असर पड़ता है. दरअसल, 3 मई को बृहस्पति वृषभ राशि में अस्त हो जाएंगे तथा 2 जून तक वृषभ में ही अस्त रहेंगे. बृहस्पति के अस्त होने से कुछ राशियों को अगले 1 महीना सावधान रहना होगा. तो आइए आपको बताते हैं उन राशियों के बारे में. 

वृषभ राशि:-
बृहस्पति वृषभ राशि में ही अस्त होने जा रहे हैं. पैसों के जुड़ी परेशानी हो सकती है. नौकरी में भी समस्या आ सकती है. खर्चें बढ़ सकते हैं. जीवन में दिक्कतें बढ़ सकती हैं. 

मिथुन राशि:-
देवगुरु बृहस्पति के अस्त होने से मिथुन वालों नई नौकरी में तनाव का सामना करना पड़ सकता है. अनजान व्यक्तियों से सावधान रहें. कारोबार में घाटा हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. 

सिंह राशि;- 
देवगुरु बृहस्पति के अस्त होने से सिंह वालों के जीवन में उतार चढ़ाव हो सकता है. आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. व्यवहार के कारण नोक झोंक हो सकती है. 

वृश्चिक राशि:-
देवगुरु बृहस्पति के अस्त होने से वृश्चिक वाले नौकरी में चुनौतिपूर्ण परेशानियों का सामना करेंगे. शत्रुओं से सावधान रहना होगा. सेहत का ख्याल रखना होगा. 

मीन राशि:- 
मीन राशि वालों के लिए देवगुरु बृहस्पति का अस्त होना अशुभ माना जा रहा है. कारोबार में मुनाफा प्राप्त नहीं होगा. दांपत्य जीवन में कोई बड़ी समस्या आ सकती है. निवेश से सावधान रहें. 

139 दिन शनि की उल्टी चाल, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

वैशाख माह में रोजाना करें ये छोटा सा काम, घर में होगी धन वर्षा

इन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ है वैशाख माह, चमकेगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -