रविवार को कर लें यह एक काम, घर में अपने आप आने लगेगा पैसा
रविवार को कर लें यह एक काम, घर में अपने आप आने लगेगा पैसा
Share:

दुनिया के हर एक इंसान की यह इच्छा होती हैं कि उसका नाम समाज के धनवान व कामयाब लोगों की लिस्ट में शामिल हो जाए और उसका ख़ुद का घर हो इसी के साथ एक अच्छा बड़ा व्यापार या दिर अच्छी नौकरी हो लेकिन इसके लिए बहुत सारा पैसा आपके पास होना चाहिए और उसके लिए बहुत वक्त लगता है. अब आज हम आपको कुछ ऐसे टोटके बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद आप खूब सारा पैसा और भौतिक इच्छायें पूरी कर सकते हैं. जी हाँ, आइए बताते हैं ध्यान रहे यह सब टोटके आपको रविवार को ही करने हैं. 

1- आप रविवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे आटे का चौमुखा दीपक सरसों के तेल का जला दें क्योंकि इससे धन वैभव के साथ सुख संपत्ति घर में आने लगती है.

2- कहते हैं कि रविवार के दिन सुबह और शाम को गाय के घी का दीपक घर में जलाने से अचानक ही लक्ष्मी जी किसी न किसी रूप में प्रवेश करने लगती हैं  और आपको धीरे-धीरे अमीर बनाने लगती हैं.
3- कहते हैं कि शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन किसी प्राचीन शिव मंदिर में सुबह के समय गौरी शंकर रुद्राक्ष चढ़ाने से घर के सदस्यों की धन संबंधित परेशानी दूर होने लगती हैं और खूब पैसा आता है.

4-  यह माना जाता है कि रविवार के दिन बरगद के पत्ते पर अपनी मनोकामनां लिख कर किसी पवित्र नदी के बहते हुये पानी में बहा देने से जल्दी ही मनोकामनाएं पूरी होने लगती हैं और पैसा भी आने लगता है. 

5- अगर आप चाहे तो रविवार के दिन के दिन तीन नई झाड़ू ख़रीदकर घर लायें, अगले दिन स्नान करने के बाद किसी भी देवी जी के मंदिर में झाड़ू को रख दें, लेकिन उस समय ध्यान रखे कि आपको कोई भी देखे या टोके नहीं वरना लाभ नहीं होगी.

शनिवार की शाम इस उपाय को करने से होगी धन की बारिश

पराई स्त्री के प्यार में है आपका पति तो पीरियड्स में करें यह काम

घर की इस जगह पर रख दें मोरपंख, दस गुना बढ़ जाएगी आपकी आय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -