बहुत ही कम उम्र में इन मॉडल्स ने शुरू कर दिया था अपना करियर
बहुत ही कम उम्र में इन मॉडल्स ने शुरू कर दिया था अपना करियर
Share:

रूस इन दिनों यूक्रेन संग जंग को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है. दोनों देशों का तनाव ग्लोबली ट्रेंडिंग टॉपिक बन चुका है. इस तनातनी के परे हम इस रिपोर्ट में आपको चिल शॉट देने वाले है, जो आपकी टेंशन को कम कर आपका मूड लाइट करने का काम करने वाला है. हम बताएंगे रूस की हॉटेस्ट और मोस्ट ग्लैमरस सुपरमॉडल्स के बारे में, जिनकी खूबसूरती शब्दों से परे है. स्टनिंग लुक्स, चार्मिंग पर्सलैनिटी के साथ साथ ये सुपर कॉन्फिडेंट दिखाई देती है. 

Sasha Luss: नीली आंखों वाली सुपरमॉडल Sasha Luss की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है. तारीफ कम पड़ जाए इनके बारे में कहते हुए. मोस्को में जन्मीं Sasha Luss बैलेट डांसर का सपना देखते हुए बड़ी हुई है. लेकिन एंकल इंजरी के कारण से उन्हें अपने इस सपने को त्यागना पड़ा. 13 वर्ष की आयु में Sasha Luss की मां उन्हें लोकल मॉडलिंग एजेंसी के पास लेकर आई.  वर्षों के उपरांत Sasha Luss मॉडलिंग सेंसेशन बन चुकी है. जिन्होंने अपनी पहली कैटवॉक मोस्को फैशन वीक से की थी. बाद में Sasha Luss कई एड्स में दिखीं. 2017 में उन्होंने अभिनय में डेब्यू किया. 

Anne Vyalitsyna: डॉक्टरों के परिवार से ताल्लुक रखने वाली Anna Vyalitsyna एक सक्सेसफुल मॉडल में से एक कही जाती हैं. Anne Vyalitsyna का जन्म Nizhny Novgorod में हुआ था. 15 वर्ष की आयु में उन्होंने मॉडलिंग शुरू की थी.  Anne Vyalitsyna की खूबसूरती के फैंस भी दीवाने है. उनकी टोन्ड बॉडी और सिजलिंग पर्सनैलिटी उन्हें सबसे अलग बनाने का काम भी करती है. Anne के बिकिनी फोटोज और ग्लैमरस शूट फैंस के बीच वायरल रहते हैं. फैशन शोज की आन बान और शान Anne Vyalitsyna की खूबसूरती किसी को भी पागल कर सकती है.

दीपक चोपड़ा की बेटी समझने पर अमेरिकी कॉमेडियन पर भड़की प्रियंका, कहा- माफी से पहले मेरा नाम गूगल कर लेतीं

यूक्रेन के राष्ट्रपति बनने से पहले इन मूवीज में नज़र आ चुके है Volodymyr Zelenskyy

रूस और यूक्रेन युद्ध के बीच बोली AnnaLynne McCord- 'पुतिन, अगर मैं तुम्हारी मां होती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -