दीपक चोपड़ा की बेटी समझने पर अमेरिकी कॉमेडियन पर भड़की प्रियंका, कहा- माफी से पहले मेरा नाम गूगल कर लेतीं
दीपक चोपड़ा की बेटी समझने पर अमेरिकी कॉमेडियन पर भड़की प्रियंका, कहा- माफी से पहले मेरा नाम गूगल कर लेतीं
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सफलता पाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही अमेरिकी कॉमेडियन रोजी ओ डोनेल ने प्रियंका से माफी मांगी थी, क्योंकि वह उन्हें मशहूर कवि दीपक चोपड़ा की बेटी समझ रही थी। अपनी गलती का अहसास होने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर देसी गर्ल से माफी की मांग की थी। वहीं अब रोजी ओ डोनेल की माफी पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया और रोजी की माफी पर अपनी बात रख दी है। प्रियंका के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वह कॉमेडियन रोजी के इस तरह से प्राइवेट मिस्टेक की पब्लिकली माफी मांगने के रवैये से  बहुत नाराज़ है। अभिनेत्री ने कॉमेडियन की फटकार लगाते हुए लिखा, 'सभी लोगों को नमस्कार कुछ लोगों के विचारों पर। मैंने कभी भी खुद को इतना सीरियसली नहीं लिया की मैं ये सोचूं कि हर कोई मुझे जाने या फिर मेरे काम के बारे में जान सके। लेकिन यदि  आप एक निजी मुलाकात के लिए सार्वजिनक तौर पर माफी मांगने के बारें में सोच रहे है तो मुझे लगता है कि आपको थोड़ा वक़्त निकालकर मेरा नाम गूगल कर लेना चाहिए था या फिर मेरे पास सीधे आना था।

प्रियंका चोपड़ा ने आगे लिखा, 'हम सब व्यक्तिगत रूप से सम्मान के हकदार है और खासकर जब आप सच में माफी चाहते हैं तो किसी को 'किसी' की 'पत्नी' कहकर सम्बोधित नहीं करते'। यदि हम अलग-अलग होने के बावजूद भी एक-दूसरे अच्छी तरह से खुश होकर सम्मान करना भी सीख लेना चाहिए, तो हम जिस दुनिया में अपने बच्चों को बड़ा कर रहे हैं वह बहुत ही खूबसूरत हो सकती है। इसी के साथ जैसा की मैं पहले भी कह चुकी हूं, हर चोपड़ा ग्रेट दीपक का ठीक उसी तरह से रिश्तेदार नहीं है, जैसे हर स्मिथ दिग्गज विल स्मिथ का रिलेटिव नहीं है।

ये है पूरा मामला: अमेरिकी कॉमेडियन रोजी ओडोनेल ने इंडियन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से मालिबू में एक अजीब मुलाकात के उपरांत माफी मांगी है। रोजी ने इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर 2 वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया है कि रविवार को प्रियंका और उनके गायक पति निक जोनास के साथ क्या हुआ था। अपनी कार में शूट किए गए पहले वीडियो में, रोज़ी बोलती है कि मैं, मेरे बेटे और उसकी प्रेमिका ने निक और प्रियंका को डेट पर देखा। हमारे बगल में निक जोनस और उनकी पत्नी 'कोई' चोपड़ा बैठी हुई थी, जिसे मैं हमेशा दीपक चोपड़ा की बेटी के नाम से पहचानती थी।" दीपक चोपड़ा अमेरिका में एक लोकप्रिय लेखक हैं।

राेज़ी ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि प्रियंका से बात करते हुए "मैंने बोला कि मैं आपके पिता को जानती हूं। इस पर प्रियंका ने कहा, 'ओह सच में? मेरे पिता कौन हैं?' मैंने कहा 'दीपक'। उन्होंने कहा 'नहीं'। और चोपड़ा एक आम सरनेम है'। उस वक़्त मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई।" जिसके उपरांत रोजी ने वीडियो में बोला और पूछा ”क्या मैं अकेली थी जिसे हमेशा लगता था कि प्रियंका दीपक की बेटी है?”

रोज़ी के प्रशंसकों को लगता है कि जो कुछ हुआ उसके बारे में रोज़ी को बहुत बुरा लग रहा था और उसे इसके बारे में चिंता न करने के लिए कहा। कई लोगों ने मान लिया है कि उन्हें भी लगता है कि प्रियंका दीपक की बेटी हैं। हालांकि प्रियंका दिवंगत डॉक्टर अशोक चोपड़ा और डॉ मधु चोपड़ा की बेटी हैं।

जिसके उपरांत रोजी ने एक और वीडियो जारी किया। इस बार रोजी ने प्रियंका का वास्तविक नाम लेते हुए बोला है कि, "लोगों ने सोचा कि वह असभ्य थी। वह असभ्य नहीं थी, यह सिर्फ अजीब था। जाहिर तौर पर वह एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और उनसे (दीपक) बहुत अधिक प्रसिद्ध हैं। इसलिए मुझे यकीन है कि शुरुआत में उन्हें यह अजीब  लग रहा था।" रोजी ने स्पष्ट रूप से फिर से प्रियंका का नाम बताया और गड़बड़ी के लिए माफी भी मांग चुकी है। "माफ़ करना। कभी-कभी मैं गड़बड़ कर देती हूं।"

यूक्रेन के राष्ट्रपति बनने से पहले इन मूवीज में नज़र आ चुके है Volodymyr Zelenskyy

रूस और यूक्रेन युद्ध के बीच बोली AnnaLynne McCord- 'पुतिन, अगर मैं तुम्हारी मां होती...'

और भी भयानक हुआ यूक्रेन का मंज़र, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -