बॉक्स ऑफिस पर आपस में भिड़ेंगी बॉलीवुड और साउथ की ये फ़िल्में
बॉक्स ऑफिस पर आपस में भिड़ेंगी बॉलीवुड और साउथ की ये फ़िल्में
Share:

मुंबईः मार्च जल्द ही अलविदा बोलने जा रहा है और अब तक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)-श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) सिनेमाघरों में दर्शकों की पसंद अब तक बनी हुई है। इस महीने कई मूवी रिलीज हुईं, लेकिन दर्शकों को खुश करने और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को टक्कर देने में नाकामयाब रहीं। लेकिन, अब सिनेमाघरों में दो ऐसी मूवीज दस्तक देने जा रही है, जिनसे फिल्म जगत को बहुत ही ज्यादा अनुमान है। इस हफ्ते सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘भोला’ (Bholaa) रिलीज होने वाली है, इसकी रिलीज का दर्शकों को लंबे वक़्त से इंतजार था। जो इसी हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

लेकिन, अजय देवगन की ‘भोला’ के साथ ही सिनेमघरों में एक और मूवी दस्तक दे रही है। तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार नानी और कीर्थी सुरेश स्टारर ‘Dasara’ भी इसी सप्ताह यानी 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। ऐसे में अब देखना ये होगा कि आखिर सिनेमाघरों में दोनों फिल्मों में से वो कौन सी फिल्म होगी, जो दर्शकों के उम्मीदों पर खरी उतरने  सकती है।

भोला: अजय देवगन और तब्बू की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘भोला’ 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है, इससे मेकर्स और इंडस्ट्री को खासी उम्मीदें हैं। अजय देवगन स्टारर फिल्म तमिल हिट ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक बताई जा रही है, जिस अजय ने ही निर्देशित किया है। इस मूवी को “वन-मैन आर्मी” की कहानी के रूप में स्टाइल किया गया है। इस मूवी में अजय देवगन के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा, राय लक्ष्मी, दीपक डोबरियाल, और मकरंद देशपांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है।

Dasara : नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर Dasar तेलंगाना के गोदावरीखानी के पास सिंगरेनी कोयला खदानों में हुई घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती मूवी है। श्रीकांत ओढेला द्वारा लिखित और निर्देशित यह मूवी 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मूवी का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार भी दिया जा रहा है।

विवेक ने गांधी परिवार पर कसा तंज, कहा- "करण जौहर की फिल्म में शुरू कर दो काम..."

नवाज ने पूर्व पत्नी और भाई के खिलाफ किया मानहानि का केस, बताया दोनों को धोखेबाज

पाक में भी कम नहीं है शाहरुख़ की दीवानगी, पाकिस्तानी सेंड आर्टिस्ट ने बना किया शानदार पोट्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -