विवेक ने गांधी परिवार पर कसा तंज, कहा- "करण जौहर की फिल्म में शुरू कर दो काम..."
विवेक ने गांधी परिवार पर कसा तंज, कहा-
Share:

फिल्ममेकर और चर्चित मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय भी रखते हुए दिखाई देते है। बॉलीवुड से लेकर देश में होने वाले हर घटनाक्रम पर विवेक अग्निहोत्री अपना रिएक्शन दे देते है। अब उन्होंने सांसद के रूप में राहुल गांधी की अयोग्यता के उपरांत कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के हालिया भाषण पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया भी दे डाली है।

खबरों का कहना है कि प्रियंका गांधी ने हाल ही में दिल्ली में अपने परिवार वालों का पक्ष रखते हुए उनका बचाव कर दिया। वह दिल्ली में हुए कार्यक्रम में बोल रही थी। अब फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने इस पर प्रतिक्रिया भी दे डाली डाली है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रियंका गांधी को करण जौहर की मूवी में काम करना चाहिए क्योंकि जिस प्रकार का उनका परिवार के प्रति ऑब्सेशन है। वैसे ही करण जौहर परिवार प्रधान मूवी बनाने के लिए जाने जाते हैं।

इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने दिल्ली में राजघाट के पास संकल्प सत्याग्रह को संबोधित भी किया था। इस मौके पर प्रियंका गांधी ने बोला था, 'मेरे परिवार ने इस देश में लोकतंत्र बनाए रखने के लिए अपना खून बहाया है। हम इस देश में लोकतंत्र को बनाए रखने के लिए कुछ भी करेंगे। कांग्रेस के महान लीडर ने इस देश में लोकतंत्र की नींव रखी है।' प्रियंका गांधी ने आगे कहा, 'वह आज तक हमारे परिवार का अपमान करते आए हैं। अब हम और नहीं सहेंगे। एक व्यक्ति को आप कितना अपमानित करेंगे?'

 

इसपर फिल्मेकर ने प्रियंका गांधी के बयान को ट्वीट करते हुए बोला है कि गांधी परिवार को करण जौहर की मूवी में काम करने का प्रयास भी करना  चाहिए। अपने ट्वीट में विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लिखा- "परिवार... परिवार...परिवार ... आपने क्या किया है? फैमिली से इतना फेक प्यार है तो मेरा सुझाव है कि गांधी परिवार करण जौहर की फिल्मों में काम करना शुरू कर दें। कम से कम फैमिली इकोसिस्टम तो मैच करेगा। क्या पता करण जौहर को भी ले डूबें। अपने दूसरे ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा था कि विक्टिम कार्ड ही इनका पहला और अंतिम बचाव है।

पाक में भी कम नहीं है शाहरुख़ की दीवानगी, पाकिस्तानी सेंड आर्टिस्ट ने बना किया शानदार पोट्रेट

सोनू और जैकलीन ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, जानिए क्या है मूवी की स्टोरी

क्या परिणीति और राघव चड्ढा करने जा रहे है शादी...? डिजाइनर के घर पहुंचीं एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -