नवाज ने पूर्व पत्नी और भाई के खिलाफ किया मानहानि का केस, बताया दोनों को धोखेबाज

नवाज ने पूर्व पत्नी और भाई के खिलाफ किया मानहानि का केस, बताया दोनों को धोखेबाज
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने भाई शमसुद्दीन और एक्स वाइफ अंजना पांडे उर्फ आलिया के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। नवाजुद्दीन ने उनके द्वारा किए गए भ्रामक दावों की वजह से मानहानि और उत्पीड़न के लिए हर्जाने के रूप में 100 करोड़ रुपये की अपील भी की है एडवोकेट सुनील कुमार ने नवाज की तरफ से याचिका दर्ज की है और अब इसकी सुनवाई 30 मार्च को होने वाली है।

दायर याचिका के अनुसार नवाजुद्दीन ने कोर्ट में अपील की है कि उनके भाई और उनकी एक्स वाइफ सोशल मीडिया पर उनका नाम खराब करने वाला पोस्ट साझा न करें और सोशल मीडिया पर उन पर लगाए गए इल्जामों को वापस लें. यही नहीं, नवाजुद्दीन का इस बारें में बोलना है कि दोनों उन्हें लिखित रूप से माफी मांगे। इतना ही नहीं  नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 100 करोड़ रुपये का मानहानि केस करने के साथ-साथ भाई और एक्स वाइफ पर कई गंभीर इल्जाम भी लगा दिए है। उन्होंने भाई पर पैसे की हेरा-फेरी और धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया है। उन्होंने एक्स वाइफ आलिया पर भी पैसों का गलत इस्तेमाल करने का इल्जाम भी लगा दिया है।  खबरों का कहना है कि  वर्ष 2008 में नवाज ने भाई पर भरोसा करके उन्हें अपने पैसों से जुड़े सारे काम सौंप दिया था, क्योंकि उनके भाई के पास कोई जॉब नहीं थी।

वर्ष 2008 में, जब उनके भाई शमसुद्दीन ने उन्हें कहा था कि वह बेरोजगार हैं, तो नवाज ने उन्हें सहारा दिया। ताकि अभिनेता पूरी तरह अपनी एक्टिंग पर ध्यान दे सके। सिद्दीकी के मुकदमे में कहा गया है कि उन्होंने क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, एटीएम, साइन्ड चेक बुक, बैंक पासवर्ड, ईमेल पता और सब कुछ अपने भाई को सौंप दिया था। हालांकि, उनके भाई ने उनके साथ बेईमानी की।

पाक में भी कम नहीं है शाहरुख़ की दीवानगी, पाकिस्तानी सेंड आर्टिस्ट ने बना किया शानदार पोट्रेट

सोनू और जैकलीन ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, जानिए क्या है मूवी की स्टोरी

क्या परिणीति और राघव चड्ढा करने जा रहे है शादी...? डिजाइनर के घर पहुंचीं एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -