2023 में इन मशहूर स्टार्स ने दुनिया को कहा अलविदा
2023 में इन मशहूर स्टार्स ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

वर्ष 2023 के अंतिम कुछ दिन शेष हैं। इस वर्ष बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने किसी न किसी बीमारी के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया। इनमें कुछ नाम ऐसे हैं, जिनकी अचानक निधन की खबर आना प्रशंसकों के लिए किसी झटके से कम नहीं था। आइए आपको बताते हैं उन स्टार्स के बारे में, जो 2023 में इस दुनिया को अलविदा कह गए।

सतीश कौशिक
इस सूची में सबसे पहला नाम सतीश कौशिक का है। सतिश लोकप्रिय अभिनेता, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर व स्क्रीनराइटर के साथ-साथ शनदार कॉमेडियन भी थे। उन्होंने अपने हर किरदार को बखूबी से निभाया है। 1987 में आयी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में उनके किरदार को आज भी याद किया जाता है। 9 मार्च 2023 को हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया।

नितेश पांडे
टेलीविज़न इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता नितेश पांडे को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने छोटे पर्दे में तो अपने अभिनय से बहुत नाम कमाया ही, बड़े पर्दे पर भी अपनी जगह बनाई। फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में नितेश शारुख खान के को स्टार के रूप में दिखाई दिए थे। नितेश ने 24 मई को सेट पर कार्डियक अरेस्ट से दम तोड़ दिया।

जावेद खान अमरोही
जावेद खान अमरोही बॉलीवुड की तमाम फिल्मों से लेकर टेलीविज़न सीरियल्स में अलग-अलग किरदार में दिखाई दे चुके हैं। फिल्म लगान, अंदाज अपना-अपना, चक दे इंडिया में उनकी भूमिका के लिए उन्हें बहुत सराहा गया है। यहां तक कि फिल्म ‘लगान’ के लिए तो उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए एकेडमी अवार्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। जावेद खान ने 14 फरवरी को फेफड़े फेल हो जाने के कारण अंतिम सांसें लीं तथा दुनिया को अलविदा कह दिया।

आदित्य सिंह राजपूत
एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत का 33 वर्ष की उम्र में 24 मई को निधन हो गया था। आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। सबसे पहले वह एमटीवी के शो ‘स्पलिट्सविला’ के चलते ख़बरों में आए थे। कई टेलीविज़न शो के साथ ‘क्रांतिवीर’ और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ जैसी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया था।

वैभवी उपाध्याय
अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय ने कई फिल्मों व टेलीविज़न कार्यक्रमों में काम किया था। मगर सबसे ज्यादा उन्हें मशूट टेलीविज़न शो ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में जैस्मिन मवानी के किरदार के लिए प्रशंसा मिली थी। 23 मई को उनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

मनारा चोपड़ा पर भड़की ये टीवी एक्ट्रेसेस, बताया 'कोमोलिका'

देर रात करण कुंद्रा को सताई तेजस्वी प्रकाश की याद, वीडियो देख फैंस ने लुटाया प्यार

'ये लोकसभा चुनाव से पहले साजिश..', ED चार्जशीट में प्रियंका गांधी का नाम आने पर आगबबूला हुई कांग्रेस, जानिए पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -