चेहरा छुपाकर सफर कर रहा है ये मशहूर सेलिब्रिटी
चेहरा छुपाकर सफर कर रहा है ये मशहूर सेलिब्रिटी
Share:

मशहूर कॉमेडिन सुनील ग्रोवर इन दिनों चर्चा में बने हुए है. बता दे कि वे भारतीय रेलवे के जरिये परिवार के साथ छुट्टियों पर निकले है, जंहा पर उन्हें अपने चहेरे पर नकाब बांधना पड़ रहा है. इस सफर में फैन्स की वजह से कोई परेशानी न हो, इसलिए इन्होंने अपना चेहरा ढंक रखा है. साथ ही इस तस्वीर में उनके साथ नजर आ रहा बच्चा उनका बेटा मोहन है.

जाहिर-सी बात है कि, जब सुनील ग्रोवर लोगों के बीच आएंगे तो लोग उनकी एक झलक पाने के लिए टूट पड़ेंगे. ऐसे में जब वह परिवार के साथ सफर कर रहे हों, तो चेहरा ढंकना ही उनके पास एक मात्र ऑप्शन बचा था. जब से सुनील ग्रोवर ने अपनी ये तस्वीर ट्वीट की है, लोग कह रहे हैं कि जिनके साथ डॉ. मशहूर गुलाटी ने सफर किया वे भाग्यशाली होंगे.

बता दे कि सुनील ग्रोवर ने अपने करियर की शुरुआत दिवंग जसपाल भट्टी के साथ की थी. इसके अलावा ग्रोवर सब टीवी के पहले साइलेंट 'शो गुंटूर गूं' में भी लोगों को हँसाते हुए नज़र आये थे. लेकिन ग्रोवर को नेशन वाइड पहचान कलर्स के शो 'कॉमेडी नाइट्स' के किरदार गुत्थी से मिली है. सुनील वर्ष 2015 में अक्षय कुमार की फिल्म 'गब्बर इज बैक' में एक दम नए अवतार में नजर आये थे. जिसमे उन्हें लोगो ने काफी सराहा था.

ये भी पढ़े

प्यार का इज़हार करने पर दीपिका ने रणवीर को कहा JOKER

अब कैमियो करते नजर आएँगे अभिषेक बच्चन

फिल्म पद्मावती के लिए मैंने जो किया दिल से किया- दीपिका पादुकोण

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -