फिल्म पठान के सेट से सामने आया दीपिका का एक्शन अवतार
फिल्म पठान के सेट से सामने आया दीपिका का एक्शन अवतार
Share:

शाहरुख खान की मूवी  'पठान' (Pathaan) की जबसे घोषणा हुई है, फैंस की खुशी जैसे सातवें आसमान पर है। आए दिन सोशल मीडिया पर मूवी का नाम ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है। मूवी के सेट से अब तक कई झलकें देखने के लिए मिल चुकी है। बीते दिनों दीपिका पादुकोण की एक बिकिनी लुक में फोटोज सामने आई थी, जिसे लेकर इंटरनेट पर दावा किया जा रहा था कि यह फिल्म के सेट से लीक हुई झलक है। वहीं अब आखिरकार आधिकारिक तौर पर मूवी से अभिनेत्री का लुक इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, खुद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक मोशन पोस्टर भी साझा कर दिया है। पोस्ट में बंदूक से निकलती गोली और फिर इंटेंस लुक में सामने आईं दीपिका पादुकोण की यह झलक देखकर आप अनुमान लगा सकते हैं कि मूवी में वह बेहद दमदार रोल में दिखाई देने वाली है। दीपिका का यह एक्शन अवतार (Deepika Padukone Action Avtaar) सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल होने लग जाती है। जाहिर है यह अभिनेत्री द्वारा निभाया जाने वाला अब तक का सबसे अलग हटकर किरदार कहा जा रहा है। यही कारण है कि कमेंट सेक्शन में फैंस फायर इमोजीस के साथ अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए नजर आए है। इससे पहले अभिनेत्री की बिकिनी लुक भी काफी वायरल हुई थी, जिसे फिल्म के सेट लीक हुई तस्वीर कहा जा रहा था।

 

टीजर को लेकर भी रहा था बज़: मूवी पठान शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक कही जा रही है, क्योंकि इसके माध्यम से किंग खान करीब 5 वर्ष के उपरांत  बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले है। मूवी की आधिकारिक तौर पर एलान एक टीजर वीडियो (Pathaan Teaser) शेयर करके किया गया था। टीजर में भी हमें दीपिका की एक झलक देखने के लिए मिल चुकी है। उनके साथ जॉन अब्राहम भी दिखे थे। वहीं शाहरुख खान की केवल आवाज ही सुनने के लिए मिल रही थी। मालूम हो कि, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

'डेविड से ज्यादा खतरनाक हैं करण जौहर', जब गोविंदा ने किया था चौकाने वाला खुलासा

"अब होगा खून खराबा-" करण जौहर

सलमान के बाद कैटरीना-विक्की को मिली जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -