बिग बॉस आकर पछताए ये सेलेब्स, मेकर्स को किया एक्सपोज
बिग बॉस आकर पछताए ये सेलेब्स, मेकर्स को किया एक्सपोज
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस अब पहले जैसा नहीं रहा. एक समय था जब ये शो लोगों की जिंदगियां बनाता था. मगर अब ऐसा कम हो रहा है. TRP के चक्कर में निर्माता पर्सनल अटैक को बढ़ावा दे रहे हैं. स्टार्स की खुलेआम शो में धज्जियां उड़ रही है. कई प्रतियोगी हैं जो सलमान खान का शो करके पछताए हैं. उन्होंने बिग बॉस से निकलने के बाद निर्माताओं को एक्सपोज किया है. स्वयं पर हुए हर अटैक को भंडाफोड़ किया है. आइये बताते है कौन ये स्टार्स.

अनुराग डोबाल
सीजन 17 में अनुराग डोबाल शो में हंसी का पात्र बने. उनका गेम बिग बॉस वर्सेज अनुराग चला. उन्होंने सलमान से भी पंगा लिया. अनुराग ने निर्माताओं की आलोचना करते हुए उनके गेम को गंदा बताया है. अपनी आपबीती सुनाते अनुराग ने बताया कि उन्हें शो में जलील किया गया. 3 महीने वो शो में टॉर्चर हुए. बार-बार उन्हें अपमानित किया जाता था. वो वॉशरूम में जाकर रोते थे.

उमर रियाज 
उमर रियाज के प्रोफेशन पर कमेंट हुए थे. उन्हें शो में हमेशा सलमान से डांट ही पड़ी. उनके प्रतियोगियों पर सवाल होते थे. एक इंटरव्यू में उमर ने कुबूला था कि वो शो में मेंटली डिस्टर्ब हुए थे.

कविता कौशक
कविता कौशक ने बिग बॉस 14 से वॉकआउट किया था. वो शो में रुबीना-अभिनव एवं एजाज खान संग रिश्तों को लेकर ट्रोल हुईं. कविता बिग बॉस को अपनी सबसे बड़ी गलती मानती हैं. इसके बारे में सोचने पर वो वोमिट सा महसूस करती हैं.

कुशाल टंडन
बिग बॉस 7 में कुशाल टंडन का सलमान संग झगड़ा हुआ था. उन्हें कई बार सलमान ने खरी खोटी सुनाई थी. कुशाल को बिग बॉस में जाने के अपने फैसले पर पछतावा है.

कोयना मित्रा 
कोयना मित्रा सीजन 13 में कमाल नहीं कर पाई थीं. दूसरे सप्ताह में वो एविक्ट हो गई थीं. शो से निकलने के पश्चात् उन्होंने मेकर्स और सलमान से पंगा लिया. उन्हें बिग बॉस में जाने का मलाल है.

हिमांशी खुराना
हिमांशी खुराना को आसिम संग रिलेशनशिप को लेकर बिग बॉस में बहुत कुछ सुनना पड़ा था. उनके मेंटल स्टेट पर निगेटिविटी ने प्रभाव किया था. हिमांशी कई इंटरव्यूज में सलमान पर बिना नाम लिए तंज कस चुकी हैं.

अभिषेक को 'बाप का मेंटल बेटा' बोलने पर भड़के सलमान खान, घरवालों को लगाई जमकर लताड़

गोरी मैम के घर हुई लाखों की चोरी, न्यूज लीक होने से परेशान हुई एक्ट्रेस

अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से लगाई मदद की गुहार, हाथ जोड़कर बोले- 'आपका दिल बहुत बड़ा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -