ये होंगे 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार, आज आएगा फिनाले एपिसोड
ये होंगे 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार, आज आएगा फिनाले एपिसोड
Share:

टेलीविज़न पर हर महीने एक नया रियलिटी शो शुरू होता है जिसमें से कुछ टेलेंटेड चेहरे निकल सामने आते हैं. जहाँ एक तरफ इन कार्यक्रमों को लोग झूठा समझते हैं तो वहीँ कुछ ऐसे भी रियलिटी शो हैं जिन्होंने कई लोगों की प्रतिभा को बाहर निकलकर लोगों तक पहुँचाया है. 

स्टार प्लस पर प्रसारित एक्टिंग रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' का रविवार को फिनाले होगा. जिसके जज रोहित शेट्टी और करण जौहर ने दो विजेताओं को चुन लिया है, जिनकी घोषणा आने वाले एपिसोड में होगी. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमन गंडोत्रा और नताशा भारद्वाज ने सीजन जीत लिया हैं. दोनों विनर्स को करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म में कास्ट किया जाएगा.

आपको बता दें कि 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' की शुरुआत 20 प्रतिभागियों से हुई थी, जो अभिनेता बनना चाहते हैं. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा द्वारा चुने गए इन सभी कंटेस्टेंट को पर्सनैलिटी डेवलपमेंट, एक्टिंग, फिटनेस, डांसिंग से जुड़ी ट्रेनिंग दी थी. महेश भट्ट इनके मेंटॉर बने. इस शो का लक्ष्य आम आदमी को अपनी काबिलियत दिखाने और अपने जुनून को साबित करने का मौका देना था. फिनाले की रेस में आशीष मेहरोत्रा, अमन गंडोत्रा, हर्षवर्धन देओ, श्रुति शर्मा, नताशा भारद्वाज, नैना सिंह पहुंचे थे.

विजेता का चुनाव पब्लिक वोटिंग नहीं बल्कि रोहित शेट्टी और करण जौहर करने वाले थे. दोनों ही जजेस नताशा और अमन की परफॉर्मेंस से प्रभावित रहे और आखिरकार इन्हें विजेता चुना गया.

 

Now in retrospect!

A post shared by Natasha Bharadwaj (@natashabharadwaj_official) on

अमन गंडोत्रा कई विज्ञापनों में भी काम कर चुके हैं जबकि नताशा भारद्वाज 'यामाहा फसीनो मिस टैलेंटेड कॉन्टेस्ट' (2016) में 'मिस डीवा' चुनी गई थीं. इसके अलावा वह बर्गर के ऐड में नजर आ चुकी हैं. माना जा रहा है कि इन दोनों एक्टर्स को रणवीर सिंह और सारा अली खान की आगामी फिल्म 'सिंबा' में काम करने का मौका मिल सकता है, क्योंकि रोहित और करण दोनों की यह अगली फिल्म होगी.

 

Finale diaries! Picture perfect  #indiasnextsuperstars #happymoments

A post shared by Natasha Bharadwaj (@natashabharadwaj_official) on

रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के फिनाले पर कई टीवी स्टार्स ने भी परफॉर्म किया. करणवीर बोहरा, सनाया ईरानी, प्रियांक शर्मा, अदा खान और अर्जुन बिजलानी ने अपनी एक्टिंग और डांसिंग से जलवे बिखेरे. शो का फिनाले एपिसोड 8 अप्रैल को प्रसारित होगा. करण वाही और ऋत्विक धनजानी ने शो को होस्ट किया.

बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आई कपिल शर्मा की पत्नी

इस दिन से हर घर में पकेगी खिचड़ी

इस शो के जरिये करन और अनुषा की बड़ी नजदीकियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -