इस दिन से हर घर में पकेगी खिचड़ी

एक बार फिर आपको हंसाने गुदगुदाने आ रहा है टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय सीरियल खिचड़ी. करीब 13 साल बाद उसी अंदाज़ और उनकी किरदारों व कलकारों के साथ वापस लौट रहा है 'खिचड़ी'. इस धारावाहिक के प्रमोशन को लेकर पूरी खिचड़ी टीम कमर तोड़ मेहनत कर रही है.

अभिनेता-निर्माता जेडी मजीठीया को यह बात हमेशा से ही पता थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनका कॉमिडी शो खिचड़ी पसंद है. बाद में जब इस शो पर फिल्म बनाई गई तो मजीठिया ने यह फिल्म प्रधानमंत्री को भी दिखाई थी.

 

मजीठिया बताते हैं, 'उन्हें फिल्म पसंद आई थी और उन्होंने यह भी सजेस्ट किया था कि इसका पार्ट 2 भी बनाया जाए.' अब इस शो का सीजन 2 आ  रहा है तो उन्होंने प्रधानमंत्री तक दोबारा पहुंचने की कोशिश की. मुलाकात के बाद वे काफी एक्साइटेड थे. 

इस मुलाकात के बारे में मजीठिया ने बताया, 'उन्होंने हमसे पूछा, 'खिचड़ी केवी पाकी छे (इस बार खिचड़ी कैसी बनी है?)' हमने उनसे फिल्म के कुछ हिस्से देखने की गुजारिश की.' खिचड़ी एक गुजराती परिवार की कहानी है. इस जॉइंट फैमिली के समस्याओं के सुलझाने के अपने अलग तरीके हैं. इस शो में अनंग देसाई, राजीव मेहता और पंदना पाठक जैसे मंझे हुए कलाकार हैं.

यह सीरियल इसी महीने की 14 तारीख़ से स्टार प्लस पर शुरू होगा. यह एक वीकेंड शो होगा और हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार को एक घंटे आएगा. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि खिचड़ी स्टार प्लस के डिजिटल प्लेटफॉर्म 'हॉट स्टार' पर आएगा. बाद में मेकर्स ने इसे स्टार प्लस चैनल पर टेलीकास्ट करने का फैसला लिया.

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने प्राइवेट पार्ट्स पर पेंट लगाकर करवाया फोटोशूट

इस बाहुबली अभिनेत्री को श्रीदेवी अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा

Video : बीच सड़क पर सारे कपड़े उतारकर विरोध प्रदर्शन कर रही ये अभिनेत्री

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -