आज की दीदी नंबर 1 विशेष एपिसोड में इन अभिनेत्रियों को किया गया आमंत्रित
आज की दीदी नंबर 1 विशेष एपिसोड में इन अभिनेत्रियों को किया गया आमंत्रित
Share:

नॉन-फिक्शन शो 'दीदी नंबर 1' आज एक विशेष एपिसोड प्रसारित करने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह गेम शो एक 'चिरुचिति विशेष' एपिसोड प्रसारित करेगा। यह शो बंगाली उद्योग की कुछ लोकप्रिय अभिनेत्रियों का स्वागत करता है। शो की होस्ट राचना बनर्जी हैं। आज के मेहमानों के बारे में बात करते हुए, रिधिमा घोष, ईशा साहा, गीत रॉय और उषासी रे आएंगे। शो 'दीदी नंबर 1' की टीम ने न्यूटाउन में विशेष आउटडोर सीक्वेंस की शूटिंग की। Ridhima, Ishaa, Geet, Ushasi और host Rachna ने भी मिनी फेरी व्हील की सवारी का आनंद लिया।

रचना ने उन सभी चार अभिनेत्रियों के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर किया, जो शो में आने वाली थीं। सभी ने शूटिंग के दौरान काफी अच्छा समय बिताया। आज के एपिसोड में, लोकप्रिय अभिनेत्रियों को मेजबान रचना के साथ फन-गेम खेलते देखा जाएगा। वे अपने वास्तविक जीवन के मजेदार किस्सों को भी साझा करेंगे। इसके अलावा, वे नृत्य भी करते हैं।

 
करियर के मोर्चे की बात करें तो ईशा, रिधिमा, गीत और उषासी काफी लोकप्रिय हैं। ईशा और रिधिमा, जिन्होंने टेलीविजन शो के साथ अपने करियर की शुरुआत की, वर्तमान में फिल्मों में व्यस्त हैं। दूसरी ओर, गीत वेब-आधारित परियोजनाओं में देखा गया है। उषासी ने पीरियड-ड्रामा 'कादम्बिनी' में टाइटिलर की भूमिका निभाई, जिसे प्रशंसकों ने खूब पसंद किया।

 

सोहम चक्रवर्ती ने इस तरह मनाया अपने पिता का जन्मदिन

KGF अभिनेता यश के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में अभिनेता को लेकर कह गया ये बात

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय को टक्कर देंगे बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -