KGF अभिनेता यश के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में अभिनेता को लेकर कह गया ये बात
KGF अभिनेता यश के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में अभिनेता को लेकर कह गया ये बात
Share:

कर्नाटक में 25 साल के एक शख्स ने मांड्या शहर के कोदीदोड्डी गांव में अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। मांड्या पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान रामकृष्ण के तौर पर हुई है। वह मूवी ‘केजीएफ’ के एक्टर यश और कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया का काफी बड़ा फैन था। रामकृष्ण कन्नड़ में सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने अपनी दो आखिरी इच्छाओं के बारे में कहा। यह दावा करते हुए कि वह सिद्धारमैया तथा एक्टर यश दोनों का काफो बड़ा फैन है, वह चाहता था कि दोनों उसकी अंत्येष्टि में मौजूद हों। उसने नोट में लिखा है, ‘यह मेरी अंतिम इच्छा है’।

नोट में, रामकृष्ण ने यह भी दावा किया कि वह अपनी जिंदगी में असफल रहा है क्योंकि वह अपनी मां के लिए एक अच्छा बेटा, अपने बड़े भाई के लिए एक अच्छा भाई नहीं बन सका तथा यहां तक अपने प्यार का दिल जीतने में भी विफल रहा इसलिए, मेरे जीवन में हासिल करने के लिए कुछ नहीं बचा है तथा मैं अपनी जिंदगी समाप्त कर रहा हूं। घटना के बारे में जानने के पश्चात्, सिद्धारमैया ने कोडिदोड्डी गांव का दौरा किया तथा उसकी अंत्येष्टि में सम्मिलित हुए। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं उससे कभी मिला हूं, किन्तु ऐसे हालात में अपने फैंस से मिलना बहुत दुखद है। किसी को भी इतनी कम आयु में जीवन को खत्म नहीं करना चाहिए।’

यश ने ट्वीट कर व्यक्ति की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, ‘हम स्टार्स आपकी सीटी और तालियां सुनते हैं तथा जो प्यार आप हम पर बरसाते हैं, उसके लिए जीते हैं? मुझे आपसे (प्रशंसकों) से यह आशा नहीं थी।’ पुलिस ने केस दायर कर लिया है तथा अब इसकी पड़ताल जारी है। यश की प्रोफेशनल जिंदगी की बात करें को अब वह फिल्म केजीएफ 2 में दिखाई देने वाले हैं। प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 16 जुलाई को रिलीज होगी।

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय को टक्कर देंगे बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर, मचेगा जबरदस्त धमाल

सोहिनी सरकार ने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों का किया खंडन

राज चक्रवर्ती का शो 'फालना' इस दिन होगा लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -