सोहम चक्रवर्ती ने इस तरह मनाया अपने पिता का जन्मदिन
सोहम चक्रवर्ती ने इस तरह मनाया अपने पिता का जन्मदिन
Share:

सोहम चक्रवर्ती बंगाली फिल्म जगत के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं, अभिनय के अलावा वह अपने राजनीतिक जीवन में भी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने विचार और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने पिता सुब्रत चक्रवर्ती का 75 वां जन्मदिन भव्य तरीके से मनाया। अभिनेता ने अपने पिता के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था-हैप्पी बर्थडे बाबा, भगवान आपको और ताकत दे।

 

वहीं बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि हमने रात 12 बजे केक काटा था। मेरे दोनों बेटे मेरे पिता के जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित थे। बाबा स्वभाव से शांत व्यक्ति हैं और वह किसी भी तरह के उत्सव में शर्म महसूस करते हैं। सोहम ने आगे कहा कि उन्होंने जन्मदिन के तोहफे के तौर पर अपने पिता के लिए कुर्ता-पायजामा खरीदा है जबकि उनके दोनों बेटों ने अपने दादा के लिए जन्मदिन का कार्ड बनाया है

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोहम फिलहाल राजदीप घोष की फिल्म कोलकाता आर हैरी के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह बंगाली अभिनेत्री प्रियंका सरकार के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। टीम से कला निर्देशक के रूप में फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है कोरोना सकारात्मक परीक्षण किया। फिल्म के क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग अभी बाकी है।

KGF अभिनेता यश के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में अभिनेता को लेकर कह गया ये बात

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय को टक्कर देंगे बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर, मचेगा जबरदस्त धमाल

सोहिनी सरकार ने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों का किया खंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -