साउथ सुपरस्टार थलापति विजय को टक्कर देंगे बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर, मचेगा जबरदस्त धमाल
साउथ सुपरस्टार थलापति विजय को टक्कर देंगे बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

दक्षिण फिल्म सुपरस्टार थलापति विजय एवं विजय सेतुपति की हालिया रिलीज मूवी मास्टर का क्रेज अभी तक ऑडियंस पर छाया हुआ है। इस बीच इस मूवी के लीड सुपरस्टार थलापति विजय की आगामी मूवी को लेकर भी बातचीत आरम्भ हो चुकी है। मास्टर के धांसू परफॉर्मेंस के पश्चात् थलापति विजय की आगामी मूवी डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित कर रहे हैं। इस मूवी की शूटिंग शीघ्र ही आरम्भ होने वाली है। अब इस मूवी को लेकर एक इंट्रेस्टिंग जानकारी सामने आ रही है।

रिपोर्ट्स हैं कि इस मूवी में बतौर मेन विलेन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का प्रवेश हो चूका है। इस बारे में एक रिपोर्ट से जानकारी प्राप्त हुई है। रिपोर्ट की मानें तो नजदीकी सूत्र ने कहा है, ‘थलापति 65 में मेन विलेन के लिए एक बहुत अहम रोल है तथा फिल्म मेकर ने इसके लिए नवाज को चुना है। उन्होंने मूवी की स्क्रिप्ट सुनी है हालांकि अभी उन्हें इसे साइन नहीं किया है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो थलापति 65 में नवाजुद्दीन सिद्दिकी तथा थलापति विजय एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करेंगे।’

नवाजुद्दीन सिद्दिकी बॉलीवुड जगत का बड़ा नाम है। वो इससे पूर्व एक के पश्चात् एक कई जबरदस्त मूवीज से ऑडियंस को दीवाना बना चुके हैं। नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने मूवी किक तथा बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन साझा की थी। किक में उन्होंने मेन विलेन की भूमिका निभाई थी और बहुत तारीफें बटोरी थी। अब यदि इस रिपोर्ट् की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दिकी शीघ्र ही थलापति विजय को सिल्वर स्क्रीन पर कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएंगे। यदि इस मूवी को आगे चलकर पैन इंडिया रिलीज भी किया गया तो भी ये निर्णय निर्माताओं के लिए बहुत फायदेमंद रहने वाला है। 

सोहिनी सरकार ने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों का किया खंडन

राज चक्रवर्ती का शो 'फालना' इस दिन होगा लॉन्च

यश के भाजपा में शामिल होने के बाद नुसरत जहान के पति ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -