इन एक्ट्रेस ने बाप और बेटे दोनों के साथ ही पर्दे पर रोमांस किया है
Share:

कहते है बॉलीवुड में अगर एक्ट्रेस की शादी हो जाए तो उनका करियर वही दम तोड़ देता है...लेकिन आज कल किसी भी एक्ट्रेस की उम्र का अंदाज़ा लगाना काफी मुश्किल टास्क है. सभी अपने आप को फिट और मेन्टेन रखने के सारे जतन करती है. बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में बॉलीवुड के दो जनरेशन के साथ स्क्रीन शेयर की है. जी हाँ... जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के साथ पर्दे पर रोमांस किया है. आइये जानते है इनके बारे में-

सबसे पहले बात करते है धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित की. माधुरी ने अपने करियर में ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर दोनों के साथ स्क्रीन शेयर की है. फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में आइटम सॉन्ग 'घाघरा' में रणबीर के साथ माधुरी ने स्क्रीन शेयर की थी और वही फिल्म 'प्रेम ग्रन्थ', 'याराना' और 'साहिबान' में माधुरी के को-स्टार थे ऋषि कपूर थे.

सैफ अली खान की एक्स- वाइफ अमृता सिंह ने अपने डेब्यू फिल्म 'बेताब' में सनी देओल के अपोजिट काम किया था जिसके बाद उनके अफेयर की खबरे भी सुनने में आई थी और इनकी जोड़ी को लोगो ने पसंद भी किया था और फिर 6 साल बाद अमृता ने फिल्म 'सच्चाई' की ताक़त में सनी की पिता धर्मेंद्र की वाइफ का रोले प्ले किया था.

शिल्पा शेट्टी ने बच्चन बाप और बेटे दोनों के साथ पर्दे पर रोमांस किया है. शिल्पा ने फिल्म 'लाल बादशाह' में अमिताभ बच्चन के अपोजिट काम किया तो वही फिल्म 'दस' में अभिषेक के साथ स्क्रीन शेयर की है. इसके अलावा 'फिर मिलेंगे' में भी शिल्पा और अभिषेक ने साथ काम किया है और दोस्ताना में शिल्पा ने अभिषेक के साथ शट उप एंड बाउंस जैसे हॉट से सॉन्ग में रोमांस भी किया है.

देओल फॅमिली के धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ काम करने वाली लिस्ट में डिंपल कपाडिया का नाम भी शामिल है. सनी और डिंपल ने फिल्म मंज़िल-मंज़िल में साथ काम किया तो वही फिल्म 'मस्त कलंदर' में डिंपल ने धर्मेंद्र के साथ काम किया है.

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने ‘बस इतना सा ख्वाब है’, ‘युवा’, ‘बंटी और बबली’ और ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और वही 2005 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में अमिताभ के साथ काम किया है.

बैकस्टेज इस एक्टर की बाहो में किस करते हुए नजर आई थी प्रियंका चोपड़ा

अब इस मशहूर सिंगर ने किया एलियन के साथ धासू डांस, वीडियो वायरल

जो सरकार हमें 3 घंटे नहीं दे सकती, हम भला उसका अवॉर्ड कैसे ले सकते हैं : रेसुल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -