बिग बॉस के इन 3 कंटेस्टेंट्स ने हैदराबाद में किया तिरंगे का अपमान, देखकर भड़के लोग
बिग बॉस के इन 3 कंटेस्टेंट्स ने हैदराबाद में किया तिरंगे का अपमान, देखकर भड़के लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अरुण माशेट्टी, तहलका यानी सनी आर्या एवं समर्थ जुरैल का रीसेंट मीटअप ख़बरों में है। तीनों हैदराबाद में अपने प्रशंसकों का आभार अदा करने पहुंचे थे। वहां रात में भी तीनों ने शो किया। सोशल मीडिया पर इवेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दर्शकों का ध्यान एक ऐसी गलती पर पड़ा जिस पर अरुण, तहलका और समर्थ पर लोगों का गुस्सा भड़का है।

बिग बॉस 17 में अरुण माशेट्टी एवं तहलका के बीच दोस्ती ख़बरों में रही। अब शो से निकलने के पश्चात् भी उनका याराना लोगों को नजर आ रहा है। तहलका ने अपने वादे के अनुसार, शो खत्म होने के बाद हैदराबाद पहुंचे। उनके साथ समर्थ जुरैल भी थे। तीनों बिग बॉस प्रतियोगी जिस गाड़ी में थे उसके बोनट पर तिरंगा झंडा पेंट था। मीटअप के चलते समर्थ, तहलका एवं अरुण गाड़ी पर खड़े होकर डांस कर रहे थे। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही दर्शक भड़क गए हैं। लोग लिख रहे हैं कि तिरंगे का अपमान करना गलत है।

इस पर एक शख्स ने लिखा है, हमारे झंडे पर पैर रखा है। ये चीप हरकत है। एक कमेंट है, तुम तीनों इंडियन फ्लैग के ऊपर कैसे खड़े हो सकते हो। एक ने लिखा है, कोई FIR करवाओ इसके ऊपर। इंडियन फ्लैग पर पैर रखा हुआ है एवं फ्लैग को डेकोरेटिव पीस की तरह इस्तेमाल कर रहा है। एक ने लिखा है, पैर रख दिया हमारे इंडियन फ्लैग पर। कई लोगों ने मीटअप की तुलना मुनव्वर से की है। एक कमेंट है 5000 बोल रहे थे 500 भी नहीं आए। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -