'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगी भारती सिंह, खुद दिया ये बयान
'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगी भारती सिंह, खुद दिया ये बयान
Share:

टेलीविज़न का चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' आज रात सोनी चैनल पर अपने नए सीजन के साथ वापसी करने वाला है। प्रशंसक अपने घर पर इसे देखने के लिए पूरा माहौल बना चुके हैं। शो में इस बारी पांच नए चेहरे दिखाई देने वाले हैं। ये देखना वास्तव में दिलचस्प होगा कि आखिर नए सीजन के साथ इस बार कपिल शर्मा क्या शो में नया तड़का लेकर आते हैं। 

वही बीते कुछ दिनों से ख़बरों में यह भी चर्चा हो रही है कि शो में पुराने चेहरे क्यों दिखाई नहीं देंगे? आखिर इन लोगों ने कपिल शर्मा शो को अलविदा क्यों बोला, इसके पीछे कई चीजें सामने आ रही हैं। भारती सिंह, कपिल के शो पर पुराना चेहरा हैं। बीते दिनों भारती सिंह ने कहा था कि उनके पास होस्ट करने का काम है, जिसकी वजह से वह कपिल शर्मा के शो को वक़्त नहीं दे पाएंगी। अब कॉमेडियन का कहना है कि वह 'द कपिल शर्मा शो' पर दिखाई तो देगी, मगर बहुत कम एपिसोड्स का वह हिस्सा रहेंगी। 

भारती सिंह, 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के आगामी सीजन को होस्ट करने वाली हैं। इस के चलते एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा, "कपिल और मेरी बॉन्डिंग अलग है। मैं यहां इस इंटरव्यू के जरिए यह कहना चाहती हूं कि मैं 'द कपिल शर्मा शो' का भाग तो रहूंगी, किन्तु अधिक नहीं। कपिल मेरे बहुत अच्छे साथी रहे हैं तथा बीते सीजन्स में मैं इस शो का किसी न किसी प्रकार हिस्सा रही हूं। इस शो में मैं हमेशा कॉमेडी करती ही दिखाई दी हूं। तथा इस सीजन में भी मैं शो का हिस्सा बनूंगी। हालांकि, बहुत अधिक नहीं, क्योंकि मैं सा रे गा मा पा भी होस्ट कर रही हूं। मैं एक मां भी हूं तो वक़्त अब कम लगने लगा है। मेरे लिए घर, काम, कॉमेडी और एंकरिंग सभी जगह एक साथ रहना बहुत मुश्किल है। लोग जो सवाल कर रहे हैं, आशा करती हूं कि मैं इस माध्यम से कपिल शर्मा के शो में आने की अफवाहों को विराम लगा रही हूं।" आगे भारती सिंह ने कहा कि कई लोगों को मेरी एकरिंग से समस्या है। उन्हें लगता है कि मैं उनकी चीजें और उनका अंदाज चुराती हूं, जिससे फोकस मुझपर ही रहे। मैं ऐसा करने का बिल्कुल प्रयास नहीं करती। मैं किसी को स्टेज से नीचे गिराने में भरोसा नहीं रखती। कॉमेडी मेरा फोर्टे है। मैं इसमें अच्छी हूं। जब व्यूअर्स मेरा एक्ट एन्जॉय करते हैं, तो मैं वहां किसी के एक्ट को खराब नहीं बता रही हूं। मैं अपना परफॉर्म कर रही होती हूं। मैं हमेशा अपने हस्बैंड हर्ष संग को-होस्टिंग और एंकरिंग करना एन्जॉय करती हूं। मेरे लिए उनके साथ कोई मुकाबला नहीं है। 

कपिल शर्मा ने उड़ाया सुष्मिता-मोदी के रिश्ते का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

आप भी आज ही घर लेकर आए है ये शानदार बाइक

स्कूल ड्रेस में दिख रही ये लड़की आज उड़ा रही है लोगों की नींदें, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -