TVS से लेकर Suzuki Motors तक जानिए किसने कितनी यूनिट्स को किया सेल
TVS से लेकर Suzuki Motors तक जानिए किसने कितनी यूनिट्स को किया सेल
Share:

त्यौहारी सीजन को देखते हुए अगस्त में 2 पहिया वाहनों की सेल में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने के लिए मिल जाती है. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही कंपनी की सेल की जानकारी लेकर आए है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे तो चलिए जानते है पिछले महीने सबसे अधिक बाइक्स बेचने वाली कम्पनियां कौन सी हैं. 

टीवीएस मोटर (TVS Motors): बता दें के बीते माह अगस्त में टीवीएस ने पिछले साल इसी माह के मुकाबले 15% की वृद्धि देखने के लिए मिली है. TVS ने अगस्त 2022 में कुल  3.15 लाख यूनिट्स को बेचा था, जबकि जुलाई 2022 के मुकाबले कंपनी के वाहनों की बिक्री में 56.2% की वृद्धि देखने के लिए मिली है.

बजाज ऑटो (Bajaj Auto): सेल्स रिपोर्ट से मिली अब तक की जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि अगस्त 2022 में बजाज ऑटो ने 2.33 लाख यूनिट्स को बेचा गया है. जबकि बीते वर्ष के अगस्त में कम्पनी ने 1.57 लाख यूनिट्स की बिक्री की थी. इस बीच 48% की वृद्धि देखने के लिए मिली है. जबकि कंपनी की इसी साल जुलाई के मुकाबले 42.2% अधिक बिक्री देखने के लिए मिली है. 

सुजुकी मोटर्स (Suzuki Motors): सेल्स रिपोर्ट की माने तो इस जापानी वाहन निर्माता कंपनी ने  बीते साल के अगस्त के मुकाबले 4.6 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 64,654 यूनिट्स की बिक्री की गई है. जबकि बीते वर्ष अगस्त माह में कंपनी ने 61,809 यूनिट्स की बिक्री की थी. सुजुकी ने जुलाई 2022 में कुल 60,892 यूनिट्स की सेल की जा चुकी है.

आप भी आज ही घर लेकर आए है ये शानदार बाइक

बेहद ही कम दाम में मिल रही है ये बाइक्स

लम्बे इन्तजार के बाद लॉन्च हुई टोयोटा की नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -