विधानसभा के मानसून सत्र में अब नहीं होगा भोजनावकाश,  इतने घंटे अधिक होगी सदन की कार्यवाही
विधानसभा के मानसून सत्र में अब नहीं होगा भोजनावकाश, इतने घंटे अधिक होगी सदन की कार्यवाही
Share:

भोपाल/ब्यूरो। इस बार विधानसभा सत्र के चलते कार्यमंत्रणा समिति ने एक चौका देने वाला निर्णय लिया है।  आपको बता दे की मंगलवार से प्रारंभ हुए विधानसभा के मानसून सत्र में अब आगामी बैठकों के दौरान भोजनावकाश नहीं होगा। प्रतिदिन साढ़े तीन घंटे अधिक सदन की कार्यवाही संचालित होगी। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की अध्यक्षता में सदन की कार्यवाही प्रारंभ होने से पहले हुई कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में इस पर सहमति बनी है।

कांग्रेस विधायक दल की ओर से मानसून सत्र की अवधि कम होने को लेकर लगातार प्रश्न उठाया गया है। इसे देखते हुए कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि दोपहर में डेढ़ घंटे का भोजनावकाश अब नहीं होगा। सदन की कार्यवाही भी शाम पांच की जगह सात बजे तक चलेगी।

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने विश्वास जताया है कि विधानसभा के संचालन में पूरा सहयोग मिलेगा। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें संसदीय ज्ञान का जानकार बताया। संसदीय कार्यमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारी मित्रता इतनी गाढ़ी है कि कभी-कभी इनके नेता भी ईर्ष्या करने लगते हैं। इस पर लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने चुटकी लेते हुए कहा कि इनकी (डा. मिश्रा) की कामना यही है कि आप अगली बार भी नेता प्रतिपक्ष की बनें।

कम उम्र में कमाए मिलियन फॉलोवर्स, अब एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लगा रही तड़का

थैंक गॉड में अजय देवगन ने उड़ाया भगवान का मजाक, परिवाद दर्ज

विश्व चैंपियनशिप में इस खिलाड़ी से हारी विनेश फोगाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -