इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
Share:

भोपाल: देश की राजधानी दिल्ली सहित देश के कुछ भागों में भरी गर्मी का सितम जारी है. इस बीच राहत की एक खबर है. मौसम विभाग ने देश के अलग-अलग भागों में बारिश होने की उम्मीद जताई है. मौसम विभाग के अनुसार, केरल, ओडिशा और तेलंगाना के अलग-अलग क्षेत्रों में भारी बारिश होने की संभावना है. रिपोर्ट के अनुसार, पूर्वी उत्तर प्रदेश में एक या दो स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है. वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 5 और 6 सितंबर को हल्की बारिश हो की संभावना है. 

हालांकि 5 सितंबर के पश्चात् मानसून के रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है. इसके साथ ही उत्तराखंड के कुछ क्षेत्रों में हल्की बारिश होने की संभावना है. प्रदेश के मैदानी क्षेत्रों में अगले कुछ दिनों तक मौसम साफ रहने की उम्मीद है. मौसम विभाग के अनुसार, 6 सितंबर तक बागेश्वर, अल्मोड़ा, चंपावत एवं पिथौरागढ़ में भारी वर्षा हो सकती है. मौसम विभाग ने यहां येलो अलर्ट जारी किया है. 

वहीं मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ में अगले 5 दिनों तक हल्की वर्षा होने की संभावना जताई है. वहीं 5 सितंबर से मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और नॉर्थईस्ट प्रदेशों में भारी वर्षा हो सकती है. वही बात करें राजधानी दिल्ली की तो अभी यहां उमस भरी गर्मी से कोई राहत नहीं मिलने वाली है. यहां आने वाले दिनों में तेज धूप लोगों के लिए परेशानी का सबब बन सकती है. 4 सितंबर को अधिकतम तापमान 37 एवं न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है. 

'बागेश्वर बाबा पर मंडरा रही है मौत..', अनस अंसारी ने दी हत्या की धमकी, सनातन धर्म को लेकर लिखी अपमानजनक बातें

4 वर्षीय बच्चे का गला घोंटकर पति-पत्नी ने लगाया मौत को गले, चौंकाने वाला है मामला

'जुम्मे की नमाज़ के बाद प्रगति मैदान के लिए कूच करो..', G20 समिट बिगाड़ने के लिए आतंकी पन्नू ने मुस्लिमों को भड़काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -