'बागेश्वर बाबा पर मंडरा रही है मौत..', अनस अंसारी ने दी हत्या की धमकी, सनातन धर्म को लेकर लिखी अपमानजनक बातें
'बागेश्वर बाबा पर मंडरा रही है मौत..', अनस अंसारी ने दी हत्या की धमकी, सनातन धर्म को लेकर लिखी अपमानजनक बातें
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में अनस अंसारी नाम के युवक ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर और हिन्दू संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा का है। यहां अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर एक धमकी भरा पोस्ट करते हुए लिखा कि बाबा पर मौत मंडरा रही है। इससे हिंदुओं में आक्रोश है। 

सनातन धर्म और उसके प्रचारक धीरेंद्र शास्त्री को लेकर किए गए विवादित पोस्ट पर हिंदू संगठनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा निवासी अनस अंसारी ने mr_anas2332 के नाम से आईडी बनाई है। इस पर उसने सनातन धर्म और सनातन का प्रचार करने वाले पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को लेकर एक भड़काऊ पोस्ट किया है। 

अनस अंसारी ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद (VHP) की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं इंटेलिजेंस भी मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने अंसारी को अरेस्ट कर लिया है। अब यह पता लगाया जा रहा है कि अनस अंसारी किसी आतंकी संगठन से जुड़ा है या नहीं। इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि अनस अंसारी नाम के व्यक्ति ने सनातन धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हाफिजगंज थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

'हमारा देश, हर हिस्से में बैठकें होंगी..', पीएम मोदी ने कश्मीर-अरुणाचल पर चीन-पाक की आपत्ति पर दिया दो टूक जवाब

उदयनिधि ने की 'सनातन धर्म के विनाश' की अपील, क्या पूरे I.N.D.I.A. गठबंधन की यही सोच ? अमित शाह ने किया सवाल

धुपगुड़ी उपचुनाव से पहले TMC की पूर्व विधायक मिताली रॉय बीजेपी में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -