4 वर्षीय बच्चे का गला घोंटकर पति-पत्नी ने लगाया मौत को गले, चौंकाने वाला है मामला
4 वर्षीय बच्चे का गला घोंटकर पति-पत्नी ने लगाया मौत को गले, चौंकाने वाला है मामला
Share:

निवाड़ी: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दंपती ने अपने 4 वर्षीय बच्चे को गला घोंटकर मौत की नींद सुला दिया। तत्पश्चात, दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना जिले की पृथ्वीपुर तहसील इलाके की है। जिले की पृथ्वीपुर तहसील के केशरीगंज गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब तीन व्यक्तियों की मौत की खबर मिली। परिवारिक कलह के चलते पति-पत्नी ने बच्चे का क़त्ल करने के पश्चात् खुदखुशी कर ली। इस घटना से गांव ही नहीं आसपास के लोग भी सिहर उठे। सभी की जुबान पर बस एक ही सवाल है कि पति-पत्नी ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

मृतक लोगों में आनंद रैकवार, पत्नी राखी तथा उनका 4 वर्षीय बेटा मनीष है। कहाजा रहा है कि जब ये दिल दहला देने वाली घटना हुई तो आनंद के पिता मजदूरी करने घर से दूर गए हुए थे। प्रातः जब गांव के लोगों को घर में कोई हलचल नहीं दिखी तो उनको अनहोनी की आशंका हुई। इस पर उन्होंने पुलिस को खबर दी। खबर प्राप्त होने के पश्चात पृथ्वीपुर थाना प्रभारी जगत पाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा घर का दरवाजा तोड़कर देखा तो मासूम बच्चा मरा हुआ पड़ा था। साथ ही आनंद और राखी फांसी के फंदे से लटके हुए थे। तत्पश्चात, उन्होंने आलाधिकारियों को खबर दी। इस पर SP, SDOP एवं FSL की टीम मौके पर पहुंची तथा तहकीकात आरम्भ की।

कहा जा रहा है कि आनंद की पत्नी रक्षाबंधन पर अपने मायके बरुआ सागर गई हुई थी। शुक्रवार को ही वो उसे लेकर घर आया था। इसके साथ ही पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है। मामले में निवाड़ी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्योति ठाकुर ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया दिया है। रिपोर्ट आने के पश्चात् आगे की जानकारी दी जाएगी।

हाईवे पर तेंदुए का खौफ, गाड़ियों की लगी लम्बी कतार

खामोश हो गईं ISRO की मशहूर आवाज़! चंद्रयान-3 को विदा करने वालीं वैज्ञानिक वलारमथी का दुखद निधन

त्योहार की छुट्टियों में कटौती की आलोचना करने पर बिहार के शिक्षक निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -