ईशा को चलती कार से फेंकने वाले थे अभिषेक कुमार, चेहरा जलाने की दे डाली थी धमकी

ईशा को चलती कार से फेंकने वाले थे अभिषेक कुमार, चेहरा जलाने की दे डाली थी धमकी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। उड़ारियां सीरियल फेम कपल ईशा मालवीय एवं अभिषेक को लेकर भी नया सच सामने आया है। शो में ईशा के खास दोस्त समर्थ भी सम्मिलित हो चुके हैं। आने से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ईशा और अभिषेक के रिश्ते की वास्तविकता बताई। समर्थ ने बताया कि दोनों रिलेशनशिप में थे तथा अभिषेक के वायलेंट बिहेवियर के कारण दोनों का ब्रेकअप हुआ था। समर्थ की कही बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

समर्थ ने कहा- अभिषेक ईशा से बदसलूकी करता था। उसने न्यू ईयर वाले दिन ईशा को इतना जोर से थप्पड़ मारा था कि उसकी आंख खराब होते होते बची थी। ईशा ने एक बार इंस्टाग्राम पर एक बैकलेस फोटो पोस्ट की थी। तो उसने उसे डिलीट करने को बोला और धमकी दी कि चलती कार से नीचे फेंक दूंगा। उस समय दोनों बीच रास्ते ही थे। अभिषेक कार ड्राइव कर रहा था तो ईशा डर गई तथा उसने पोस्ट डिलीट कर दी। इतना ही नहीं अभिषेक ईशा का चेहरा तक जलाने की धमकी दे चुका है। वैनिटी वैन में थे ये लोग तो, अभिषेक ने बोला कि गरम चाय तेरे चेहरे पर डाल दूंगा। 

वही इसके साथ समर्थ ने हैरानी जताते हुए कहा- इसलिए तो उसने ब्रेकअप किया था। मैं हैरान हूं कि बिग बॉस में जाकर ईशा ने समर्थ को एक दिन में ही माफ कर दिया। कलर्स पर आने वाले उड़ारियां सीरियल फेम अभिषेक-ईशा के खबरे कई बार आईं, हालांकि ईशा ने हर बार इसे नकारा ही है। ईशा की समर्थ के साथ भी रिलेशनशिप की चर्चा है।

टीवीएस ने लॉन्च किया रोनिन का नया स्पेशल एडिशन, कीमत 1.72 लाख रुपये

सलमान खान ने खोली विक्की जैन की पोल, सुनकर हैरान रह गई अंकिता लोखंडे

VIDEO! बिग बॉस में हुई ईशा के बॉयफ्रेंड की एंट्री, फूट-फूटकर रोए अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -