रात को शादी थी, सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, पूर्व प्रेमी अमन कुमार ने मार दी गोली
रात को शादी थी, सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, पूर्व प्रेमी अमन कुमार ने मार दी गोली
Share:

पटना: बिहार में शादी से चंद घंटे पहले ही होने वाली दुल्हन को उसके प्रेमी ने गोली मार दी, जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. मामला राज्य के मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. रिपोर्ट के अनुसार, तारापुर दियारा पंचायत के एक गांव की लड़की का विवाह रविवार (21 मई) को होने वाला था. शादी के लिए बारात खड़गपुर से आ रही थी. इसी की तैयारी में शादी से पहले होने वाली दुल्हन शहर के अपूर्वा कस्तूरबा वाटर्स के नजदीक स्थित ब्यूटी पार्लर गई थी. जहाँ दुल्हन को सजाया संवारा जा रहा था.

इसी बीच वहां बिहार पुलिस का जवान अमन कुमार वहां पहुंच गया और अपूर्वा पर गोली चला दी. गोली अपूर्वा के बाएं कंधे में लगी. जिसके बाद अपूर्वा वहीं गिर गई. लड़की को गोली मारने के बाद अमन ने खुद को भी गोली मारने का प्रयास किया, मगर पिस्टल फंस गया और गोली नहीं चली, इसी हड़बड़ाहट में पिस्टल वहीं गिर गया. जिसके बाद ब्यूटी पार्लर में काम करने वाले लोगों ने अमन कुमार को पकड़ना चाहा, मगर वह मौके से भाग गया.

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी अमन कुमार महेशपुर गांव के बलराम सिंह का पुत्र है. बताया जा रहा है कि वह अभी पटना में पदस्थ है. घटना के बाद लड़की को मुंगेर सदर अस्पताल ले जाया गया. पीड़िता का उपचार करने वाले डॉक्टर ने बताया कि गोली कंधे को छूकर निकल गई है मगर, खून अधिक बहने के कारण उसकी स्थिति गंभीर है. इसलिए उसे रेफर कर दिया गया है. इसके बाद भी उसके परिजनों ने अपूर्व को वहीं इमरजैंसी वार्ड में ही रखा है.  

वहीं, इस घटना के बाद लड़के वालों ने शादी टाल दी है. उनका कहना है कि जब तक लड़की पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो जाती है, तबतक शादी नहीं होगी. घटना के पीछे प्रेम संबंध की बात सामने आई है. लड़की पक्ष वाले देर रात तक लड़के वाले को शादी के लिए राजी करते रहे. मगर वह नहीं माने. लड़की की शादी मय दरियापुर गांव के रहने वाले अरुण के बेटे उत्तम कुमार जो पेशे से इंजीनियर हैं से तय हुई थी. बताया जा रहा है कि, अमन का अपूर्व से प्रेम प्रसंग था, अब अपूर्व को किसी और की होते देख उसने लड़की को गोली मार दी और ख़ुदकुशी करने का भी प्रयास किया.

द इंदौर स्टोरी: धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रही थी मुस्लिम पत्नी, तंग आकर राजा ठाकुर ने कर ली ख़ुदकुशी !

'तुझे बर्बाद कर दूंगा..', अब्दुल्ला मोमिन की धमकियों से तंग आकर हिन्दू युवती ने की ख़ुदकुशी, फोन में मिले चौंकाने वाले सबूत

फिर पड़ोसी ही निकला दरिंदा! 6 महीने से चाक़ू दिखाकर 8 साल की मासूम का बलात्कार कर रहा था उमर कुरैशी, जब गर्भवती हुई तो..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -