ऑफ एयर होते ही कुछ ऐसा हुआ रॉ में
ऑफ एयर होते ही कुछ ऐसा हुआ रॉ में
Share:

WWE अपने फैंस का क्रेज बरकरार रखने के लिए कुछ न कुछ रोमांचित करता रहता है. और इस चीज़ का फैंस भी बड़ी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. हालांकि इस बार फैंस को कुछ और ही देखने को मिला. सबसे पहले इस एपिसोड में स्टेफनी ने एंट्री की और सभी को हैरान कर दिया जिसके बाद सुपरस्टार केन का आतंक रॉ में देखने को मिला. केन ने स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन को चोकस्लैम मार दिया जिसके बाद उन्हें होस्पिटल लेकर जाया गया.

शो का आखिरी सेगमेंट भी काफी रोमांच से भरपूर रहा क्योंकि एलेक्सा ब्लिस का मैच मिकी जेम्स के खिलाफ हुआ लेकिन उसी दौरान मिजटूराज एरिना से भाग रहे थे लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने खतरनाक एंट्री मारी और मिज की टीम पर अटैक कर दिया. पहले उन्होंने बो डालास को मारा फिर कर्टिस एक्सेल को चार पावरस्लैम देकर अनाउंस टेबल पर पटका. सभी फैंस एक अच्छा मैच देखने कि उम्मीद से बैठे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस बार ऑफ एयर होने के बाद रेड ब्रांड में कुछ नहीं हुआ, सिर्फ ब्रॉन स्ट्रोमैन ही थे जो सभी को घायल करके काफी शानदार दिख रहे थे.

इस बार भी रोमन रेंस ने रॉ में दस्तक नहीं दी, जबकि स्टेफनी ने कर्ट एंगल को सर्वाइवर सीरीज के लिए कप्तान बना दिया है और उन्हें जीतने का मौका दिया है। आपको बता दे कि अगर कर्ट एंगल की टीम सर्वाइवर सीरीज में हार जीती है तो कर्ट एंगल की जनरल मैनेजर की भूमिका पर बड़ा खतरा मंडरा सकता है.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE ने किया डैरेन यंग, समर रे और एमा को रिलीज़

नए अवतार में दिखेंगे कर्ट एंगल

"डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इंडिया" टाइम टेबल और टिकट का प्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -