WWE ने किया डैरेन यंग, समर रे और एमा को रिलीज़
WWE ने किया डैरेन यंग, समर रे और एमा को रिलीज़
Share:

WWE ने कल अचानक एक बड़ा फैसला देते हुए सबको चौंका दिया और डैरेन यंग, समर रे और एमा को कंपनी से रिलीज कर दिया. इस खबर से रैसलिंग फैंस अचानक हैरानी में आ गए कि एकदम ऐसा क्या हुआ कि कंपनी ने इतना बड़ा फैसला ले लिया. बाद में पता चला कि इस पूरे मामले पीछे आखिरकार एमा और समर रे की प्रतिक्रिया सामने आई. जहां एक तरफ एमा WWE से हटने के बाद काफी निराश नजर आ रही हैं, तो दूसरी तरफ समर रे को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा. दोनों ही सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने विचारों को साझा किया.

एमा ने अपने ट्वीट में टूटे हुए दिल की इमोजी भेजी, तो समर रे ने लिखा कि उन्हें इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा और कभी-कभी सही समय पर हट जाना ही अच्छा रहता है. आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले ही एमा ने टीएलसी पीपीवी और उसके बाद हुई रॉ में पूर्व NXT चैंपियन असुका को कड़ी टक्कर दी थी और कईयों का यह भी मानना था कि एमा को जल्द ही कंपनी की तरफ से बड़ा पुश मिल सकता था. लेकिन WWE के इस फैसले ने सबको चौंका दिया.

एमा और समर रे ने तो अपनी प्रतिकिया जाहिर कर दी, अब इंतजार है कि डैरेन यंग इस मामले के ऊपर क्या बोलते हैं. अब देखना है कि आगे इन स्टार्स के लिए क्या होगा, क्योंकि WWE के कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार अब यह सुपरस्टार्स अगले 90 दिनों तक किसी दूसरी प्रमोशन में नहीं लड़ सकते.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

नए अवतार में दिखेंगे कर्ट एंगल

"डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इंडिया" टाइम टेबल और टिकट का प्राइज

एजे ने दिया पंक को लेकर बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -