नए अवतार में दिखेंगे कर्ट एंगल
नए अवतार में दिखेंगे कर्ट एंगल
Share:

रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल जब अगली बार रिंग में होंगे तो वो पुराने अंदाज में नजर नहीं आएंगे. कर्ट एंगल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से इशारा करते लिखा कि वह अगले मैच में नए रिंग गियर में दिखाई देंगे. ओलम्पिक गोल्ड मेडलिस्ट को इस साल WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया और उसके बाद उन्हें मिक फोली की जगह रॉ का जीएम बनाया गया था.

कर्ट एंगल ने बीमार रोमन रेन्स का जगह लेते हुए डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाई और द मिज़, सीजेरो, शेमस, ब्रॉन स्ट्रोमेन और केन को हराया. उनके सोशल मीडिया के पोस्ट से यह पता चलता है की काम चल रहा है और यह WWE और TNA के पिछले कुछ डिज़ाइनों के जैसे ही दिखता है जो अक्सर अमेरिकन फ्लैग के रंगों को शामिल करता है. एंगल ने WWE में अपना अंतिम गियर सिंग्लेट 2006 में जब उन्होंने साबू का ECW वर्ल्ड हेवीवेट चैम्पियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर मैच के दौरान पहना था जो कि नीले, लाल, सफेद और काले रंग का था.

कर्ट एंगल के इस खुलासे से यह पता चल रहा है कि इस गोल्ड मेडलिस्ट का यह टीएलसी मैच आखिरी मुकाबला नहीं होगा. अभी तक ये साफ नहीं है लेकिन उनका सामना ट्रिपल एच या जेसन जॉर्डन से हो सकता है, यह भी हो सकता है की वह सर्वाइवर सीरिज में वह टीम रॉ की अगुआई करें.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे

"डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इंडिया" टाइम टेबल और टिकट का प्राइज

एजे ने दिया पंक को लेकर बड़ा बयान

एजे स्टाइल्स हैं दुनिया के सबसे अच्छे सुपरस्टार : सुनील सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -