चिकन को लेकर सतना में मचा बवाल, जानिए पूरा मामला
चिकन को लेकर सतना में मचा बवाल, जानिए पूरा मामला
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले के राजेंद्र नगर क्षेत्र में शनिवार शाम खूब झगड़ा हुआ। कुछ ही देर में झगड़ा इतना बढ़ा कि सैकड़ों लोग सड़कों पर आ गए तथा माहौल बिगड़ गया। यहां दो पक्षों में खूब मारपीट हुई। मारपीट के चलते तीन को गंभीर चोटें आई है। दुकान में तोड़फोड़ एवं कार के कांच तोड़े गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

मिल रही खबर के अनुसार, राजेंद्र नगर स्थित सैफ डॉग सेलर नाम से एक दुकान है। यहां चिकन बिकता है। शॉप पर कुछ ग्राहक चिकन लेने के लिए आए थे। चिकन के दाम को लेकर दुकानदार से झगड़ा हो गया। दुकानदार एवं ग्राहकों के बीच कहासुनी जल्द ही मारपीट में बदल गई। दुकान मालिक ने 6 से ज्यादा साथियों के साथ मिलकर ग्राहक के साथ मारपीट कर दी। जिसमें 3 लोग बुरी तरह से चोटिल हो गए। दूसरी तरफ मारपीट की तहरीर पर ग्राहक पक्ष के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। यहां उन्हांने दुकान में खूब तोड़फोड़ की। मौका पाकर दुकानदार एवं उसके साथी फरार हो गए। मगर सड़कों पर आए व्यक्तियों का गुस्सा नहीं थमा। इस के चलते लोगों ने दुकान में रखे सामान को लूटना आरम्भ कर दिया। दुकान में रखे अंग्रेजी नस्ल के कुत्ते खरगोश व अन्य जानवरों को असामाजिक तत्वों ने लूट लिया। यहां कारों के कांच भी तोड़े गए।

वहीं, विवाद के चलते पुलिस और लोगों के बीच भी खूब नोकझोंक हुई। राजेंद्र नगर से धनारी मार्ग तक लोगों ने जाम लगा दिया। हालात अनियंत्रित होती देख भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया। तत्पश्चात, हालात नियंत्रण में आई। मौके पर पहुंचे अफसरों ने बताया कि दो पक्षों का विवाद होने से ऐसे हालात पैदा हुए है। भारी पुलिस बल के आने के बाद हालात को नियंत्रण में कर लिया गया। पुलिस तहकीकात कर अपराधियों की तलाश कर रही है। सतना के SDM नीरज खरे ने बताया कि हालात पूरी तरह नियंत्रण में हैं। कार के शीशे तोड़े गए है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

रक्षाबंधन पर यात्रियों को बड़ा तोहफा! रेलवे चलाने जा रहा ये स्पेशल ट्रेनें

संजय अरोड़ा होंगे दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर, जानिए कौन है ये?

एयरपोर्ट की तरह बनने जा रहा है ये रेलवे स्टेशन, 148 करोड़ की लागत से होगा कायापलट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -