हरिद्वार में कांवड़ियों में मचाया हंगामा, इस बात पर हुआ विवाद
हरिद्वार में कांवड़ियों में मचाया हंगामा, इस बात पर हुआ विवाद
Share:

देहरादून: हरिद्वार के बहादराबाद इलाके में पुलिस एवं कांवड़ियों के बीच खूब हंगामा हो गया। कांवड़ियों एवं पुलिस के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि मामला शांत कराने के लिए मौके पर पुलिस अफसरों का आना पड़ा। बहादराबाद इलाके के एक मॉल के पास डाक कांवड़ियों ने पुलिस कर्मियों पर लैपटॉप तोड़ने का इल्जाम लगाया। इसी बात को लेकर डाक कांवड़ियों ने खूब हंगामा किया। 

रविवार को हरिद्वार में पुलिस से हुई झड़प के पश्चात् कांवड़ियों ने हंगामे के चलते सड़क जाम कर दी। मामले को बढ़ता देख मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने डाक कांवड़ियों से वार्ता जाम खुलवाया तथा मामले को शांत किया। रुड़की-लक्सर मार्ग से डाक कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे कांवड़ियों की गाड़ियों की भारी भीड़ चल रही है। बाईपास पर भी आज से डाक कांवड़ आरम्भ हो गई है। ऐसे में बाईपास पर शिवभक्त गंगा जल लेकर दौड़ लगाकर एवं मोटरसायकलों से फर्राटा भरते दिखाई दिए।

वही कांवड़ यात्रा में डाक कांवड़ का रैला उमड़ने लगा है। जत्थों में पहुंचने वाले कांवड़िए महादेव का नाम जप रहे हैं। बेतहाशा भीड़ एवं गाड़ियों का दबाव बढ़ने से हाईवे पर जाम लगने लगा है। हरिद्वार-लक्सर मार्ग पर भी यातायात का भारी दबाव रहा। एक ओर जाम एवं दूसरी ओर डाक कांवड़ियों की बिना साइलेंसर की बाइक एवं डीजे के शोर से स्थानीय लोग परेशान होने लगे हैं। कांवड़ यात्रा चरम पर है। डाक कांवड़ियों से हाईवे से लेकर अन्य रास्तों पर वाहनों का दबाव बढ़ गया है। हर ओर डाक कांवड़ के वाहन ही दिखाई दे रहे हैं। हाईवे से जुड़ने वाले मार्गों के चौराहों एवं तिराहों पर लोगों को पार करना कठिन रहा। यातायात व्यवस्था सुचारु करने में पुलिस के पसीने छूट रहे। 

नुपुर शर्मा के समर्थन में कमेंट करना फिर पड़ा भारी, मुसलमानों ने कर दिया ये हाल

भालू के साथ युवक दिखा रहा था करतब अचानक हुआ कुछ ऐसा हैरान हो गए लोग

नागिन ने लिया नाग की मौत का बदला! जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -