नागिन ने लिया नाग की मौत का बदला! जानिए पूरा मामला
नागिन ने लिया नाग की मौत का बदला! जानिए पूरा मामला
Share:

महोबा: यूपी के महोबा जिले से अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। जहां सांप को मारने के पश्चात् एक शख्स की संदिग्ध हालात मौत हो गई। परिवार ने अंदेशा व्यक्त किया है कि बेटे को डंसकर नागिन ने नाग की मौत का बदला लिया है। शख्स की मौत के बाद से उसके परिवार में हंगामा मचा है। दूसरी तरफ इस मामले के बाद से आस पड़ोस के लोग खौफ में हैं।  

वही यह पूरी घटना महोबा जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के कमालपुरा गांव की है। जहां एक शख्स की मौत को नागिन का बदला बताया जा रहा है। दरअसल, यहां रहने वाले 24 वर्षीय प्रदीप कुमार ने पिछली शाम पड़ोसी रमेश राजपूत के घर में निकले काले नाग को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला था। तत्पश्चात, वह अपने घर आकार सो गया। सुबह देर तक न उठने पर पिता बच्चीलाल ने बेटे को नींद से जगाया तो वह नहीं उठा। जिसके पश्चात् परिवार के लोग उसे अचेत स्थिति मे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक के पिता बच्ची लाल का कहना है कि प्रदीप ने पिछली रात नाग को मार दिया था। इससे आक्रोशित नागिन ने उसे डंस लिया। परिवार को शंका है कि सांप को मारने की वजह से ही नागिन ने उसकी जान ले ली। शख्स की मौत को नागिन के बदले के तौर पर परिवार के लोग देख रहे हैं। दूसरी तरफ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है जिससे संदिग्ध मौत के पीछे का कारण स्पष्ट हो जाए। मगर परिवार के लोग इस मौत को नागिन का बदला ही बता रहे हैं।

गाय-भैंस को खिलाएं बस ये चीज, देने लगेंगी ज्यादा दूध

दिल्लीवासियों के बड़ी खुशखबरी! CM केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

बड़ा खतरा! 75 देशों में पहुंचा मंकीपॉक्स, WHO ने घोषित की हेल्थ इमरजेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -