दिल्ली में इस स्टार संग हुई मारपीट, जानिए पूरा मामला
दिल्ली में इस स्टार संग हुई मारपीट, जानिए पूरा मामला
Share:

असिस्टेंट डायरेक्टर एवं कास्टिंग डायरेक्टर मयंक दीक्षित (Mayank Dixit) पर दिल्ली में कुछ व्यक्तियों ने हमला किया, जिससे वो चोटिल हो गए हैं। कहा जा रहा है कि ये पूरा वाकया किसी बहस के बाद हुआ, जब वो कैब से जा रहे थे। इस के चलते सड़क पर किसी कारण से बहस हो गई तथा फिर देर रात मयंक को घेर कर उनके साथ मारपीट की गई। मयंक, सलमान खान स्टारर फिल्म युवराज में असिस्टेंट डायरेक्टर एवं कास्टिंग डायरेक्टर थे। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये वाकया 2 जुलाई को रात 11 बजे करीब हुआ, जब मयंक कैब से अपने घर जा रहे थे। इस के चलते जब कैब, दिल्ली नगर निगम प्रतिभा विद्यालय के समीप पहुंचीं तो एक शख्स की गाड़ी दूसरी साइड से कैब के आगे आ गई। ऐसे में कैब ड्राइवर और उस व्यक्ति की बहस हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, ये बहस कार को रिवर्स करने पर शुरू हुई।

तत्पश्चात, कार ड्राइवर तो चला गया लेकिन मौके पर मौजूद एक दूसरे व्यक्ति के साथ मयंक की लड़ाई हो गई। जब मयंक ने इस बात को खत्म करना चाहा तो अपराधी व्यक्ति ने मारपीट शुरू कर दी। तभी अपराधी व्यक्ति ने फोन करके कुछ और लोगों को बुला लिया तथा मिलकर मयंक को पीटा। इस मामले पर बाकी और अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में मयंक चोटिल हुए हैं तथा उन्हें चोटें आई हैं। गौरतलब है कि मयंक ने फिल्म युवराज के लिए काम किया है, जो वर्ष 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान, जायद खान, अनिल कपूर और कैटरीना कैफ दिखाई दिए थे। वहीं मयंक इसके अतिरिक्त 2020 में रिलीज हुई फिल्म तोरबाज से भी जुड़े रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में थे।

तलाकशुदा एक्ट्रेस को डेट करने की खबर पर आई हर्षवर्धन राणे की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'सफलता के दौर में मेरे कॉम्पीटीटर मुझसे जलते थे', अमीषा पटेल का झलका दर्द

'मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त माफी मांगता हूं', कई बार सफाई देने बाद आखिरकार मनोज मुंतशिर ने मानी अपनी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -